Cricket
स्टीव स्मिथ ले सकते हैं टेस्ट क्रिकेट में डेविड वार्नर की जगह, AUS vs WI सीरीज में करेने ओपनिंग?

स्टीव स्मिथ ले सकते हैं टेस्ट क्रिकेट में डेविड वार्नर की जगह, AUS vs WI सीरीज में करेने ओपनिंग?

स्टीव स्मिथ ले सकते हैं टेस्ट क्रिकेट में डेविड वार्नर की जगह
ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली आगामी सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट ओपनर के रूप में स्टीव स्मिथ को मैदान में उतारने की संभावना है।

Steve Smith Replace David Warner: ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वार्नर के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद टीम उनका रिप्लेस्मेंट तलाश रही है। इस बीच ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली आगामी सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट ओपनर के रूप में स्टीव स्मिथ को मैदान में उतारने की संभावना है। कैमरून ग्रीन को वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में शामिल किया जाना तय है। बता दें कि डेविड वार्नर ने अपना आखिरी टेस्ट पाकिस्तान के खिलाफ खेला है।

यह भी पढ़ें: National Sports Award 2023: सात्विक चिराग को खेल रत्न, शमी को अर्जुन अवार्ड, जानें विनर्स की लिस्ट

बुधवार को होने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम की घोषणा का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, खासकर डेविड वार्नर के रिप्लेस्मेंट का इंतजार सभी को है। वार्नर के संभावित रिप्लेस्मेंट के रूप में कैमरून बैनक्रॉफ्ट, मार्कस हैरिस और मैथ्यू रेनशॉ जैसे खिलाड़ियों का नाम भी समाने आ रहा है। हालांकि, स्टीव स्मिथ के लिए सलामी बल्लेबाज के रूप में वापसी की चर्चाएं तेजी पकड़ रही हैं, ख़बरें हैं कि ऑस्ट्रेलियाई टीम इस पर विचार कर रही है।

यह भी पढ़ें: केशव महाराज ने बैकग्राउंड में ‘राम सिया राम’ भजन चलने पर दिया दिल छूने वाला रिएक्शन, देखें वीडियो

रिपोर्ट से पता चलता है कि उस्मान ख्वाजा के साथ ओपनिंग करने की स्मिथ की उत्सुकता ने ऑस्ट्रेलिया के चयन पैनल को प्रभावित किया है, खासकर जब से कई अन्य साथियों ने इस क्रम में आगे बढ़ने से इनकार किया है। हालांकि इसकी गारंटी नहीं है कि स्मिथ ओपनिंग करेंगे, लेकिन अगर ऑस्ट्रेलिया कैमरून ग्रीन को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने का फैसला करता है तो वह संभावित उम्मीदवार प्रतीत होते हैं। ग्रीन को इससे पहले वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के लिए नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने में सफलता मिल चुकी है।

Editors pick