Cricket
श्रीलंका में खेला जाएगा IPL 2024? पड़ोसी देश के स्पोर्ट्स मिनिस्टर ने जय शाह से किया आग्रह

श्रीलंका में खेला जाएगा IPL 2024? पड़ोसी देश के स्पोर्ट्स मिनिस्टर ने जय शाह से किया आग्रह

श्रीलंका के खेल मंत्री हरिन फर्नांडो ने BCCI सचिव Jay Shah से टूर्नामेंट के कुछ मैच को श्रीलंका में आयोजित करने का आग्रह किया है।

IPL 2024 Schedule: आईपीएल 2024 के शेड्यूल को लेकर हाल ही में एक बड़ा अपडेट सामने आया था। एक रिपोर्ट में बताया गया था कि आईपीएल 2024 की शुरुआत 22 मार्च से होने जा रही है। अब आईपीएल शेड्यूल से पहले एक नै रिपोर्ट सामने आई है। श्रीलंका के खेल मंत्री हरिन फर्नांडो ने बीसीसीआई सचिव जय शाह से टूर्नामेंट के कुछ मैच को श्रीलंका में आयोजित करने का आग्रह किया है।

दरअसल इस साल भारत में लोकसभा चुनाव होने है, जो कि आईपीएल के दौरान ही आयोजित किए जाने की संभावना है। ऐसे में कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि आईपीएल 22 मार्च से शुरू होगा और सभी मैच भारत में खेले जाएंगे, बीसीसीआई सचिव जय शाह ने सरकारी अधिकारियों और सुरक्षा प्रमुखों के साथ एक सार्थक बातचीत की है।

श्रीलंका मीडिया स्पोर्ट्स पवेलियन की रिपोर्ट के अनुसार, “श्रीलंका के खेल मंत्री ने जय शाह से श्रीलंका में कुछ आईपीएल मैचों की मेजबानी करने का अनुरोध किया है।”

जागरण न्यूज की रिपोर्ट अनुसार, भारत में IPL को सफलतापूर्वक आयोजित करने के लिए पर्दे के पीछे BCCI सचिव जय शाह और होम मिनीस्टर अमित शाह मिलकर काम कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार आईपीएल के 22 मार्च से शुरू होने की संभावना है। वहीं रिपोर्ट के अनुसार, महिला प्रीमियर लीग के मैच दो शहरों में आयोजित किए जाएंगे और इस लीग की शरुआत फरवरी के अंत में होगी। पिछली बार महिला प्रीमियर लीग के सभी मैच मुंबई में खेले गए थे।

Editors pick