Cricket
SRH vs RR: आकाश चोपड़ा ने ट्रेविस हेड को रोकने के लिए RR की रणनीति का किया खुलासा

SRH vs RR: आकाश चोपड़ा ने ट्रेविस हेड को रोकने के लिए RR की रणनीति का किया खुलासा

ipl-2024
आकाश चोपड़ा ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के क्वालीफायर 2 में ट्रेविस हेड को आउट करने की आरआर की संभावित रणनीति के बारे में बात की है।

SRH vs RR Qualifier-2: भारत के पूर्व क्रिकेटर से कमेंटेटर बने आकाश चोपड़ा ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के क्वालीफायर 2 में ट्रेविस हेड को आउट करने की आरआर की संभावित रणनीति के बारे में बात की है। एसआरएच अपने शुरुआती बल्लेबाज की सफलता पर काफी हद तक निर्भर है, ट्रेविस हेड चौथे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं।

यह भी पढ़ें: SRH vs RR Weather Report: बारिश में धुलेगा क्वालीफायर-2? जानें कैसा होगा चेन्नई का मौसम

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज आगामी मैच में राजस्थान के लिए एक बड़ा खतरा बनने की संभावना है। चोपड़ा का मानना ​​है कि उनका मुकाबला करने के लिए संजू सैमसन की अगुवाई वाली टीम नए गेंद विशेषज्ञ ट्रेंट बोल्ट का इस्तेमाल करेगी, जिन्होंने बाएं हाथ के तेज गेंदबाजों के खिलाफ हेड की हालिया कमजोरी को उजागर किया था। हाल ही में अर्शदीप सिंह और मिशेल स्टार्क की गेंद पर लगातार दो बार शून्य पर आउट होकर पवेलियन लौटे।

चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “ट्रेंट बोल्ट ने उन्हें उतना परेशान नहीं किया है, हालांकि पिछली बार वह आउट हो सकते थे। रियान पराग ने कैच छोड़ा था। इसलिए वे एक बार फिर ट्रैविस हेड को उसी तरह फंसाने की कोशिश कर सकते हैं। हालांकि, उन्होंने इस टीम के खिलाफ अर्धशतक बनाया था। पिछली बार। ट्रेविस हेड के रन बनाए बिना यह टीम आगे नहीं बढ़ सकती।”

यह भी पढ़ें: SRH vs RR क्वालीफायर-2 मैच बारिश में धुला तो फाइनल में कौन पहुंचेगा? जानिए

दोनों टीमों के बीच पिछली भिड़ंत में बोल्ट ने हेड को लगभग गोल्डन डक पर आउट कर दिया था, क्योंकि मैच की पहली ही गेंद पर खिलाड़ी ने उन्हें सीधा पॉइंट पर मारा था। हालांकि, रियान पराग मुश्किल कैच को पकड़ने में नाकाम रहे और हेड ने 58 (44) रन बनाकर अहम योगदान दिया।

Editors pick