Cricket
SRH vs CSK: गेट पर बेकाबू भीड़ ने तोड़े बैरीकेट, पुलिस ने किया कंट्रोल

SRH vs CSK: गेट पर बेकाबू भीड़ ने तोड़े बैरीकेट, पुलिस ने किया कंट्रोल

SRH vs CSK: गेट पर बेकाबू भीड़ ने तोड़े बैरीकेट, पुलिस ने किया कंट्रोल
SRH vs CSK IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच से पहले गेट पर भीड़ बेकाबू हो गई थी। पुलिस ने कंट्रोल किया।

आईपीएल में SRH vs CSK मैच से पहले राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम के गेट नंबर 4 में फैंस की भीड़ बढ़ने से तनाव जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई थी। बाद में पुलिस ने इसे कंट्रोल किया।

छोटा न्यूज नाम के चैनल ने इसका वीडियो शेयर किया, जो राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम के गेट नंबर 4 की है। वीडियो में नजर आ रहा है कि फैंस बड़ी संख्या में गेट पर खड़े हैं। एंट्री नहीं होने को लेकर फैंस गुस्से में नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे फैंस वहां सुरक्षा के लिए लगे बेरिकेट्स को तोड़कर अंदर घुसने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस ने बाद में इस भीड़ को कंट्रोल किया।

यह भी देखें“शाहरुख़ खान से पूछना कि मुझे रिटेन क्यों नहीं किया” Shubman Gill ने कहा

SRH vs CSK: हैदराबाद में चेन्नई के फैंस बड़ी संख्या में पहुंचे

उप्पल स्टेडियम सनराइजर्स हैदराबाद का होम ग्राउंड है, पिछले मैच में पूरा स्टेडियम ऑरेंज नजर आ रहा था लेकिन शुक्रवार को ऐसा नजारा नहीं था। स्टेडियम में बड़ी संख्या में चेन्नई या कहें एमएस धोनी के फैंस नजर आए। सबसे ज्यादा फैंस एमएस धोनी की जर्सी में ही थे। एमएस धोनी आईपीएल में किसी भी टीम के खिलाफ किसी भी शहर में खेलें, उनके फैंस बड़ी संख्या में पहुंचते हैं।

Editors pick