Cricket
Sourav Ganguly का महंगा मोबाइल फोन घर से हुआ चोरी, पुलिस ने जांच की शुरू

Sourav Ganguly का महंगा मोबाइल फोन घर से हुआ चोरी, पुलिस ने जांच की शुरू

Sourav Ganguly का महंगा मोबाइल फोन उनके घर से हुआ चोरी
सौरव गांगुली का महंगा मोबाइल चोरी हो गया है। उनका फोन उनके घर से चोरी हुआ है।

Sourav Ganguly Phone: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) का महंगा मोबाइल चोरी हो गया है। उनका फोन उनके घर से चोरी हुआ है। इस संबंध में ठाकुरपुकुर थाने में शिकायत भी दर्ज करायी गई है। पुलिस शिकायत के मुताबिक, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान के अनुसार उनका फोन उनके घर से चोरी हो गया है।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG Test: राजकोट में रवींद्र जड़ेजा, चेतेश्वर पुजारा को किया जाएगा सम्मानित, जानें क्यों

सौरव गांगुली ने अपनी शिकायत में लिखा, “मुझे लगता है कि मेरा मोबाइल घर से चोरी हो गया है….मैंने आखिरी बार मोबाइल फोन 19 जनवरी को सुबह 11:30 बजे के आसपास देखा था. फिर मैंने मोबाइल फोन ढूंढने की कोशिश की लेकिन नहीं मिला। मैं अपना फोन खोने को लेकर बेहद चिंतित हूं। क्योंकि उस मोबाइल में कई संपर्क नंबर हैं और व्यक्तिगत जानकारी और खातों तक पहुंच है। मैं फोन का पता लगाने या उचित कार्रवाई करने का अनुरोध करता हूं।”

यह भी पढ़ें: Manoj Tiwari को आया गुस्सा, रणजी ट्रॉफी को बंद करने की उठाई मांग

सौरव के चोरी हुए मोबाइल की कीमत 1 लाख 6 हजार रुपये से ज्यादा है। 5जी मोबाइल फोन में दो सिम आ सकते हैं। सौरव ने पुलिस से मोबाइल ढूंढने की गुहार लगाई है। उन्हें उम्मीद है कि पुलिस जल्द ही उचित कार्रवाई कर उसे ढूंढ लेगी। यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि फोन का पता लगाया गया है या नहीं।

सौरव गांगुली एक प्रमुख खेल हस्ती के साथ-साथ बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष भी रहे हैं। उस स्थिति में, उसके फोन पर महत्वपूर्ण जानकारी होना सामान्य बात है। उस जगह से सौरव गांगुली का फोन चोरी होना चिंता का विषय है। पुलिस के मुताबिक शिकायत मिलने के बाद उचित कार्रवाई की गई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, सौरव गांगुली शहर से बाहर गए थे। वापस लौटने के बाद उनका फोन नहीं मिल रहा था। फ़ोन चोरी के पीछे कौन है? अभी इसकी घोषणा नहीं की गई है। हालांकि, सूत्रों के मुताबिक दादा के घर में पेंटिंग का काम चल रहा था।

Editors pick