Cricket
कोहली को लेकर अख्तर के बयान पर गांंगुली का जवाब, कहा, ‘विराट को किसी फॉर्मेट से हटने की जरूरत नहीं’

कोहली को लेकर अख्तर के बयान पर गांंगुली का जवाब, कहा, ‘विराट को किसी फॉर्मेट से हटने की जरूरत नहीं’

Sourav Ganguly ने Virat Kohli को लेकर दिए गए Shoaib Akhtar के बयान का पलट वार किया।
BCCI के पूर्व अध्यक्ष Sourav Ganguly ने Virat Kohli को लेकर दिए गए Pakistan के पूर्व क्रिकेटर Shoaib Akhtar के बयान का पलट वार किया है। कहा विराट को किसी फॉर्मेट से हटने की जरुरत नहीं।

पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली ने विराट कोहली को लेकर दिए गए शोएब अख्तर के बयान का पलट वार किया है। गांगुली का मानना है कि विराट अपने अच्छे फार्म में चल रहे हैं और उन्हें क्रिकेट के किसी भी फार्मेट से हटने की कोई जरुरत नहीं है।

शुक्रवार को एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि “जो क्रिकेट विराट कोहली खेलना चाहें वे वह खेल सकते हैं, क्योंकि वह प्रदर्शन करते हैं।” गांगुली का यह बयान पाकिस्तानी पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर के दिए बयान के कुछ ही घंटो बाद आया है। दरअसल, शोबए अख्तर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि विराट कोहली को विश्व कप के बाद टी-20 और एक दिवसीय फॉर्मेट को छोड़कर टेस्ट क्रिकेट पर ध्यान देना चाहिए।

गौरतलब है कि, कोहली इन दिनों आराम पर चल रहे हैं। भारत बनाम टी-20 सीरीज के समय से ही वह टीम के साथ नहीं है और वह सीधे एशिया कप में ही मैदान पर प्रदर्शन करते नजर आएंगे। जिसके लिए जल्द ही टीम की घोषणा बीसीसीआई द्वारा की जाएगी।

यह भी देखेंः श्रेयस अय्यर, सैमसन को एशिया कप टीम में नहीं दी जगह, हरभजन सिंह ने चुना अपना स्क्वॉड

अपने सर्वश्रेष्ठ पर हैं बुमराह

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जसप्रीत बुमराह के बारे में प्रश्न करने पर गांगुली ने कहा कि “वह अपने सर्वश्रेष्ठ पर हैं। मैं देख रहा था और मैं आयरलैंड दौरा भी देखने वाला हूं। जब वह एनसीए में थे जब मैं किसी से बात कर रहा था, तो उन्होंने कहा कि बुमराह अपने बेस्ट पर हैं और यह टीम इंडिया के लिए अच्छी बात है। बुमराह, शमी और सिराज यह लाजवाब अटैक है।”

जसप्रीत बुमराह की बात करें तो वह आयलैंड में शुरु होने जा रही तीन टी-20 मुकाबलों की सीरीज में भारतीय टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। एशिया कप से पहले हो रही यह सीरीज बुमराह के लिए काफी अहम है और यह उनके लिए एक चुनौती भी है। चोट से उबर वापसी करने के लिए यह उनके लिए बेहतर मौका है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick