Cricket
भारतीय टी20 टीम में फिलहाल शुभमन गिल के लिए नहीं जगह? रोहन गावस्कर ने बताई वजह

भारतीय टी20 टीम में फिलहाल शुभमन गिल के लिए नहीं जगह? रोहन गावस्कर ने बताई वजह

पूर्व भारतीय क्रिकेटर रोहन गावस्कर का मानना है कि शुभमन गिल अभी भारतीय टी20 टीम में पूरी तरह से फिट नहीं होते हैं।

IND vs AFG T20 Series Shubman gill: पूर्व भारतीय क्रिकेटर रोहन गावस्कर का मानना है कि युवा बल्लेबाज शुभमन गिल भारत की टी20 टीम में फिट नहीं होते हैं। ऐसे में भविष्य में उन्हें गिल के लिए सबसे छोटे फॉर्मेट में कोई जगह नहीं दिख रही है। हालांकि, उन्होंने गिल की जगह तीन खिलाड़ियों को भारतीय टी20 टीम का भविष्य भी बताया है।

रोहन ने क्रिकबज पर बातचीत में कहा कि “शुभमन गिल स्पष्ट रूप से गुणवत्ता वाले खिलाड़ी हैं, लेकिन मौजूद परिदृश्य में यशस्वी खेलेंगे। जब विराट आएंगे तो खेलेंगे। आप सोचेंगे मौजूदा समय में, शुभमन के लिए 11 में आना मुश्किल होगा।”

यह भी देखेंः ईशान किशन ने शुरू की कड़ी ट्रेनिंग, IND vs AFG T20 सीरीज में चयन नहीं होने के बाद शेयर किया वीडियो, देखें

अफगानिस्तान के खिलाफ मोहाली में खेले गए पहले टी20 मैच में भी शुभमन खुद को साबित करने में नाकाम रहे थे। गिल यहां पर रोहित के साथ बतौर सलामी बल्लेबाज उतरे और 12 गेंदों में 23 रन बनाकर लौट गए। वह भारत को उम्मीद के अनुरूप लंबी शुरूआत नहीं दे सके सके थे।

यह भी देखेंः संन्यास के बाद साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज डीन एल्गर ने ज्वॉइन किया एसेक्स काउंटी क्लब

वहीं, रोहन गावस्कर ने सूर्यकुमार यादव, यशस्वी जायसवाल और युवा फिनिशर रिंकू सिंह को सबसे छोटे प्रारूप के लिए बिल्कुल सही बताया है। उन्होंने इन खिलाड़ियों को आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुना है। उन्होंने कहा कि “मेरे लिए, तीन पूर्ण निश्चितताएँ सूर्य, यशस्वी और रिंकू होने चाहिए। मैं सिर्फ टीम में नहीं कह रहा हूं, मैं प्लेइंग इलेवन में कह रहा हूं।”

Editors pick