Cricket
विश्व कप के लिए श्रेयस अय्यर ने छोड़ा IPL, दर्द के इंजेक्शन लेकर खेले थे टूर्नामेंट: रिपोर्ट

विश्व कप के लिए श्रेयस अय्यर ने छोड़ा IPL, दर्द के इंजेक्शन लेकर खेले थे टूर्नामेंट: रिपोर्ट

विश्व कप के लिए श्रेयस अय्यर ने छोड़ा आईपीएल, दर्द के इंजेक्शन लेकर खेले थे टूर्नामेंट: रिपोर्ट
टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने कथित तौर पर विश्व कप 2023 खेलने के लिए दर्द निवारक इंजेक्शन लिया था।

टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने कथित तौर पर विश्व कप 2023 खेलने के लिए दर्द निवारक इंजेक्शन लिया था। रेवस्पोर्ट्ज़ के अनुसार, अय्यर जो भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से हटने के बाद मैदान से बाहर हैं। रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि श्रेयस एकमात्र बल्लेबाज थे जिन्हें विश्व कप के बाद आराम नहीं दिया गया था।

विश्व कप के लिए श्रेयस अय्यर ने छोड़ा आईपीएल?

व्यक्ति ने नाम न छापने की शर्त पर कहा, “उन्होंने विश्व कप खेलने के लिए आईपीएल छोड़ दिया। सर्जरी के बाद भी उन्होंने विश्व कप के लिए दर्द से मुक्त होने के लिए तीन दर्द निवारक इंजेक्शन लिए। और फिर भी, सेमीफ़ाइनल और फ़ाइनल के दौरान दर्द फिर से लौट आया और उन्होंने इसके बावजूद खेला। अय्यर एकमात्र खिलाड़ी थे जिन्हें विश्व कप के बाद ब्रेक नहीं दिया गया था। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज खेली और फिर दक्षिण अफ्रीका गए। दक्षिण अफ्रीका से लौटने के बाद, उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट से पहले जनवरी में रणजी मैच खेलने के लिए कहा गया। उसने वैसा ही किया. क्या किसी खिलाड़ी को अपनी पसंद के कोच के तहत प्रशिक्षण लेने की आजादी नहीं है?”

व्यक्ति ने कहा, “एक सत्र में 60 गेंदें खेलने के बाद, उनकी पीठ में ऐंठन हो रही थी। उसे अपना प्रतिरोध तैयार करना था. अब वह प्रति सत्र 200 गेंदें खेल रहे हैं. तीन हफ्ते में उन्होंने तीन किलो मसल्स बढ़ा ली हैं। मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन और मुंबई टीम के मुख्य कोच (ओंकार साल्वी) को लूप में रखा गया है। दरअसल, मुंबई के कोच ने अय्यर की प्रगति पर नजर रखने के लिए कई बार केकेआर अकादमी का दौरा किया। और अब उन्होंने तमिलनाडु के खिलाफ रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल के लिए खुद को उपलब्ध बताया है।”

Editors pick