Cricket
फिट हैं अय्यर फिर क्यों छोड़ी रणजी ट्रॉफी? एनसीए के एक ईमेल ने किया बड़ा खुलासा

फिट हैं अय्यर फिर क्यों छोड़ी रणजी ट्रॉफी? एनसीए के एक ईमेल ने किया बड़ा खुलासा

एनसीए ने श्रेयस अय्यर को कोई चोट नहीं होने की पुष्टि की है। जबकि, बल्लेबाज ने हाल ही में चोट का हवाला देते हुए रणजी ट्रॉफी छोड़ दी थी।

Shreyas Iyer Update: श्रेयस अय्यर हाल ही में कमर की चोट का हवाला देते हुए रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल से बाहर हो चुके हैं। लेकिन अब, राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी यानी एनसीए ने अय्यर की फिटनेस को लेकर ताजा अपडेट देते हुए कहा है कि अय्यर को कोई चोट नहीं है। इस बयान के बाद अय्यर की रणजी ट्रॉफी से अनुपस्थिति पर सवाल खड़े होने लगे हैं।

एनसीए के स्पोर्ट्स साइंस एंड मेडिसिन हेड नितिन पटेल ने हाल ही में चयनकर्ताओं को एक ईमेल लिखा है, जिसमें कहा गया है कि अय्यर फिट थे और भारतीय टीम से बाहर होने के बाद भी उनकी चोट की सूचना नहीं मिली थी।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार नितिन पटेल ने ईमेल में लिखा, “इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के बाद भारतीय टीम की हैंडओवर रिपोर्ट के अनुसार श्रेयस अय्यर फिट थे और चयन के लिए उपलब्ध थे। टीम इंडिया से उनके जाने के बाद फिलहाल किसी ताजा चोट की सूचना नहीं है।”

यह भी देखेंः IND vs ENG: ‘चौंकाने वाली है पिच’ रांची के विकेट को देखकर हैरान रह गए बेन स्टोक्स

यह भी देखेंः दोबारा निर्मित होगा ओडिशा का ऐतिहासिक बाराबती स्टेडियम, बढ़ेगी दर्शकों की क्षमता

यह भी देखेंः Ajinkya Rahane के घर आई लग्जरी कार, कीमत जानकार उड़ जाएंगे होश

अय्यर के लिए परेशानी खड़ी कर सकता है एनसीए का स्पष्टीकरण

एनसीए का यह स्पष्टीकरण श्रेयस अय्यर के लिए परेशानी खड़ी कर सकता है। बीसीसीआई ने हाल ही में घरेलू क्रिकेट को लेकर अपना रुख कड़ा कर लिया है। बोर्ड के सचिव जय शाह ने हाल ही रणजी ट्रॉफी खेलने को लेकर खिलाड़ियों को अलटीमेटम दिया था।

Editors pick