Cricket
शिखर धवन हुए थे एशियन गेम्स टीम में जगह न मिलने से ‘हैरान’, कहा- ‘वापसी के लिए हूं तैयार’

शिखर धवन हुए थे एशियन गेम्स टीम में जगह न मिलने से ‘हैरान’, कहा- ‘वापसी के लिए हूं तैयार’

Asian Games 2023: टीम इंडिया में जगह न मिलने पर काफी हैरान है शिखर धवन, जानिए क्या कहा
एशियन गेम्स 2023 (Asian Games 2023) के लिए बीसीसीआई (BCCI) ने महिला और पुरुष भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के स्क्वाड का काफी समय पहले ही ऐलान कर दिया है। हालांकि टीम इंडिया का स्क्वाड (India Squad for Asian Games 2023) आने से पहले लोगों को उम्मीद थी कि एशियन गेम्स में शिखर धवन […]

एशियन गेम्स 2023 (Asian Games 2023) के लिए बीसीसीआई (BCCI) ने महिला और पुरुष भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के स्क्वाड का काफी समय पहले ही ऐलान कर दिया है। हालांकि टीम इंडिया का स्क्वाड (India Squad for Asian Games 2023) आने से पहले लोगों को उम्मीद थी कि एशियन गेम्स में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को मौका मिलेगा, जो काफी लंबे समय से टीम से दूर चल रहे हैं। वहीं शिखर धवन ने एशियाई खेल में जगह न मिलने पर बात की है और टीम के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ को कप्तान बनने की बधाई भी दी है।

शिखर धवन ने एशियन गेम्स 2023 को लेकर कहा कि “जब मेरा नाम एशियाई खेलों के लिए नहीं था, तो मैं थोड़ा चौंक गया था। लेकिन फिर मुझे ऐसा लगा कि उनकी विचार प्रक्रिया अलग है, आपको बस इसे स्वीकार करना होगा। खुशी है कि ऋतुराज गायकवाड़ टीम का नेतृत्व करेंगे। सभी युवा लड़के वहां हैं, मुझे यकीन है कि वो अच्छा प्रदर्शन करेंगे”।

धवन ने आगे कहा कि “मैं निश्चित रूप से वापसी के लिए तैयार रहूँगा। इसीलिए मैं खुद को फिट रखता हूं। ताकि मुझे जब भी मौका मिले मैं तैयार रहूं। संभावना हमेशा बनी रहती है चाहे वह एक प्रतिशत हो या 20 प्रतिशत। मैं अभी भी प्रशिक्षण का आनंद लेता हूं और खेल का भी आनंद लेता हूं, ये चीजें मेरे नियंत्रण में हैं। जो भी निर्णय लिया जाता है, मैं उसका सम्मान करता हूं।”

नेशनल टीम में वापसी के लिए घरेलू क्रिकेट खेलना चाहते हैं धवन

शिखर धवन ने यह भी पुष्टि की है कि वो नेशनल टीम में वापसी के लिए घरेलू सर्किट में खेलने के इच्छुक हैं। उन्होंने कहा कि “मैंने किसी भी चयनकर्ता से अपने भविष्य के बारे में बात नहीं की है। मैं एनसीए जाता रहता हूं और मैं वहां अपने समय का आनंद लेता हूं। वहां सुविधाएं बहुत अच्छी हैं। एनसीए ने मेरे करियर को आकार दिया है और मैं इसके लिए आभारी हूं। इसके साथ ही मुझे आईपीएल की तैयारी भी करनी है। मैं सैयद मुश्ताक अली और उम्मीद है कि विजय हजारे में भी खेलूंगा।”

Editors pick