Cricket
दामाद से कप्तानी छीने जाने पर शाहिद अफरीदी को आया गुस्सा, पीसीबी को सुनाई खरी-खरी

दामाद से कप्तानी छीने जाने पर शाहिद अफरीदी को आया गुस्सा, पीसीबी को सुनाई खरी-खरी

बाबर को फिर से कप्तान बनाए जाने पर पर शाहिद अफरीदी को आया गुस्सा
शाहिद अफरीदी स्टार बल्लेबाज बाबर आजम की वापसी के बारे में साहसिक बयान देते हुए कहा कि वह चयन समिति के फैसले से हैरान हैं।

Shahid Afridi on Babar Azam Captaincy: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की सफेद गेंद वाली टीमों के कप्तान के रूप में बाबर आजम की वापसी के बारे में साहसिक बयान देते हुए कहा कि वह चयन समिति के फैसले से हैरान हैं। पाकिस्तान ने टी20 विश्व कप से कुछ महीने पहले शाहिद अफरीदी के दामाद शाहीन अफरीदी को बर्खास्त कर बाबर आजम को लिमिटेड ओवर वाली टीमों की कमान वापस सौंप दी।

यह भी पढ़ें: बाबर आजम को पाकिस्तान टीम का टी20 कप्तान बनाने की खबरों से नाराज हैं शाहीन अफरीदी!

कप्तानी में बदलाव पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड प्रशासन में बदलाव के बाद आया क्योंकि पीसीबी के अध्यक्ष मोहसिन नकवी के नेतृत्व वाली नई कार्यकारी समिति में बाबर आजम को वापस लाया गया, जिन्होंने पिछले साल एकदिवसीय विश्व कप में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बाद पद छोड़ दिया था। शाहीन अफरीदी ने केवल एक श्रृंखला में पाकिस्तान का नेतृत्व किया – न्यूजीलैंड में टी20ई श्रृंखला में 4-1 से हार – पिछले साल उन्हें टी20ई कप्तान के रूप में नामित किया गया था, जबकि शान मसूद ने टेस्ट कप्तानी संभाली थी।

मोहम्मद रिजवान पाकिस्तान टी20 कप्तानी के लिए दौड़ में नहीं थे, शाहिद अफरीदी ने कहा कि विकेटकीपर-बल्लेबाज खेल के सबसे छोटे फॉर्मेट में पाकिस्तान का नेतृत्व करने के लिए सबसे अच्छा उम्मीदवार है।

शाहिद अफरीदी ने एक्स, पूर्व में ट्विटर पर अपने पोस्ट में कहा, “चयन समिति में बहुत अनुभवी क्रिकेटरों के फैसले से मैं हैरान हूं।”

उन्होंने कहा, “मैं अब भी मानता हूं कि अगर बदलाव जरूरी था तो रिजवान सबसे अच्छा विकल्प था। लेकिन अब जब फैसला हो गया है तो मैं टीम पाकिस्तान और बाबर आजम को अपना पूरा समर्थन और शुभकामनाएं देता हूं।”

Editors pick