Cricket
टी20 वर्ल्ड कप की स्काउटिंग हो गई शुरू? MI VS RR मैच देखने जाएंगे अजीत अगरकर

टी20 वर्ल्ड कप की स्काउटिंग हो गई शुरू? MI VS RR मैच देखने जाएंगे अजीत अगरकर

T20 WC की स्काउटिंग शुरू? MI VS RR मैच देखने जाएंगे अजीत अगरकर
टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर 1 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में MI बनाम RR मुकाबले में भाग ले सकते हैं।

MI vs RR: भारत क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर के मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में MI vs RR आईपीएल 2024 मैच में भाग लेने की संभावना है। आपको ब दें कि चयनकर्ता अप्रैल के आखिरी सप्ताह में आगामी टी20 विश्व कप 2024 के लिए टीम का चयन करेंगे। टीमों के लिए टीम की सूची जमा करने की अंतिम तिथि 1 मई है।

यह भी पढ़ें: धोनी की टीम ने रचा इतिहास, IPL में यह मुकाम हासिल करने वाली पहली टीम बनी CSK

MI vs RR: मुख्य चयनकर्ता अगरकर वानखेड़े में मुकाबले में भाग लेंगे

टीओआई के अनुसार, अजित अगरकर हार्दिक पंड्या एंड कंपनी और संजू सैमसन की अगुवाई वाली आरआर के बीच होने वाले मुकाबले में शामिल हो सकते हैं। इससे सैमसन जैसे सितारों को सराहनीय प्रदर्शन के साथ टी20 विश्व कप टीम में जगह बनाने का मौका मिलेगा। इस बीच, यह अन्य खिलाड़ियों के लिए भी राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने के लिए मुख्य चयनकर्ता को प्रभावित करने का एक मंच होगा।

यह भी पढ़ें: MI vs RR Playing 11: मुंबई का होगा राजस्थान से सामना, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

IPL 2024 खत्म होने से पहले टी20 वर्ल्ड कप के लिए रवाना होंगे इंडिया स्टार्स

इसके अलावा, टी20 विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम इंडिया टीम का चयन अप्रैल के आखिरी सप्ताह में किया जाएगा, सूत्र ने पीटीआई को बताया। सूत्र के मुताबिक, टीमों के लिए आईसीसी को अपनी सूची सौंपने की कट-ऑफ तारीख 1 मई है। गौरतलब है कि हर टीम को 25 मई तक अपनी शुरुआती टीम में खिलाड़ियों को बदलने का मौका मिलेगा।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई को बताया, “क्रिकेटरों का पहला जत्था 19 मई को आईपीएल के लीग चरण की समाप्ति के तुरंत बाद न्यूयॉर्क के लिए रवाना होगा। वे खिलाड़ी, जिनकी टीमें अंतिम चार के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाएंगी, वे जल्दी जाएंगे, जैसा कि पिछले डब्ल्यूटीसी फाइनल के दौरान हुआ था।”

Editors pick