Cricket
संजू सैमसन की जगह टीम इंडिया में किसे मिले मौका? टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ने बताया विकल्प

संजू सैमसन की जगह टीम इंडिया में किसे मिले मौका? टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ने बताया विकल्प

संजू सैमसन की जगह इस खिलाड़ी को दें मौका, टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ने बताया विकल्प
कैरेबियाई टीम के खिलाफ Sanju Samson ने 12, 7 और 13 के स्कोर बनाए। दो मैचों में उन्होंने 5वें नंबर पर बल्लेबाजी की, एक में वह छठे नंबर पर आए।

Sanju Samson Rinku Singh IND vs IRE: संजू सैमसन वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में प्रभावित करने में नाकाम रहे। कैरेबियाई टीम के खिलाफ बल्लेबाज ने 12, 7 और 13 के स्कोर बनाए। दो मैचों में उन्होंने 5वें नंबर पर बल्लेबाजी की जबकि एक गेम में वह छठे नंबर पर आए। स्टार भारतीय खिलाड़ी अभिषेक नायर का मानना ​​है कि टीम ने विकेटकीपर-बल्लेबाज को निचले-मध्य क्रम में भेजकर गलत किया है और अगर नीचे किसी को खिलाना है तो टीम रिंकू सिंह पर भरोसा जता सकती है। गौरतलब है कि सैमसन आमतौर पर इंडियन प्रीमियर लीग और घरेलू क्रिकेट में नंबर 3 या 4 पर बल्लेबाजी करते हैं।

नायर ने JioCinema पर कहा, “मेरा मानना ​​है कि यदि आप संजू सैमसन का अधिक उपयोग करना चाहते हैं, तो उन्हें नंबर 3 पर बल्लेबाजी करें क्योंकि वह उनका नंबर है। उन्हें इसकी आदत है और वह वहां सफल हैं, अन्यथा उन्हें न खिलाएं।”

नायर ने कहा कि अगर भारत को निचले मध्यक्रम में सैमसन को भेजना है तो वे उनकी जगह रिंकू सिंह को खिला सकते हैं।

भारत के पूर्व बल्लेबाज ने कहा, “अगर आप उन्हें नंबर 5 या नंबर 6 पर खिलाने जा रहे हैं, तो उनकी जगह रिंकू सिंह को खिलाएं। अगर आप शीर्ष तीन में सैमसन को खिलाते हैं, तो आपको उनसे अधिक फायदा मिलेगा क्योंकि वह पावरप्ले में शॉट खेलते हैं और फिर स्पिनरों को खेलते हैं। तो मेरा मानना ​​है कि सही जगह नहीं है लेकिन उसे मौके मिलेंगे।”

भारत रविवार को फ्लोरिडा के लॉडरहिल में वेस्टइंडीज के खिलाफ पांचवां और निर्णायक टी20 मैच 8 विकेट से हार गया। खेल में आते ही, हार्दिक पंड्या की अगुवाई वाली टीम लय में थी क्योंकि उन्होंने 0-2 से पिछड़ने के बाद श्रृंखला में वापसी करने के लिए तीसरा और चौथा टी20 मैच जीता था।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick