Cricket
‘यहीं पर हम मैच हार गए…’ SRH vs RR मैच में संजू सैमसन ने बताई हार की वजह

‘यहीं पर हम मैच हार गए…’ SRH vs RR मैच में संजू सैमसन ने बताई हार की वजह

‘यहीं पर हम मैच हार गए…’ SRH vs RR मैच में संजू सैमसन ने बताई हार की वजह
SRH ने दूसरे क्वालिफायर में राजस्थान को 36 रनों से हरा दिया। इसी जीत के साथ अब हैदराबाद का सामना 25 मई को आईपीएल के फाइनल में केकेआर से होगा।

SRH vs RR IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद ने दूसरे क्वालिफायर में राजस्थान रॉयल्स को 36 रनों से हरा दिया। इसी जीत के साथ अब हैदराबाद का सामना 25 मई को आईपीएल 2024 के फाइनल में केकेआर से होगा। हैदराबाद के खिलाफ मिली हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन से इस शर्मनाक हार की वजह बताई है। चलिए जानते हैं क्या बोले सैमसन?

संजू सैमसन ने बताई हार की वजह

SRH vs RR मैच के बाद संजू सैमसन ने कहा, “यह एक बड़ा खेल था। हमने पहली पारी में जिस तरह से गेंदबाजी की, उस पर मुझे वास्तव में गर्व है। बीच के ओवरों में उनकी स्पिन के सामने हमारे पास विकल्पों की कमी हो गई, यहीं पर हम गेम हार गए। वास्तव में यह अनुमान लगाना बहुत कठिन है कि हम कब ओस की उम्मीद कर रहे हैं या कब नहीं। दूसरी पारी में विकेट ने अलग व्यवहार करना शुरू कर दिया, गेंद थोड़ा टर्न लेने लगी, उन्होंने उस लाभ का वास्तव में अच्छी तरह से उपयोग किया।”

ऐसा रहा मुकाबला

मुकाबले में दोनों टीमें एमए चिदम्बरम स्टेडियम, चेन्नई में खेलने उतरी थीं। मैच में राजस्थान रॉयल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स 139 ही बना सकी और मैच हार गई।

Editors pick