Cricket
मुंबई इंडियंस को हराने के बाद बोले संजू सैमसन, “ये गेम चेंजर था”

मुंबई इंडियंस को हराने के बाद बोले संजू सैमसन, “ये गेम चेंजर था”

Sanju Samson
बोल्ट को लेकर संजू सैमसन ने कहा, "वह अंतरराष्ट्रीय खेल रहा है इतने लंबे समय तक क्रिकेट और हमें उम्मीद थी कि वह अच्छा प्रदर्शन करेगा।

संजू सैमसन की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से हराया। ये राजस्थान रॉयल्स की लगातार तीसरी जीत है और इस बार उसने मुंबई को उसके होम ग्राउंड पर हराया। मैच जीतने के बाद संजू सैमसन ने ट्रेंट बोल्ट की तारीफ़ करते हुए कहा कि हमे उम्मीद थी कि वह अच्छा प्रदर्शन करेगा।

संजू सैमसन ने टॉस को गेम चेंजर बताया, उन्होंने कहा- “मुझे लगता है कि यह गेमचेंजर था। टॉस बहुत महत्वपूर्ण था। मुझे लगा कि शुरुआत करना बहुत मुश्किल था और हमारे पास ट्रेंट बोल्ट और नंद्रे बर्गर की गति का अनुभव था।

बोल्ट को लेकर उन्होंने कहा, “वह अंतरराष्ट्रीय खेल रहा है इतने लंबे समय तक क्रिकेट और हमें उम्मीद थी कि वह अच्छा प्रदर्शन करेगा। मुझे चार या पांच विकेट गिरने की उम्मीद नहीं थी, लेकिन यह बहुत अच्छा था। हम सभी अपनी भूमिका निभाते हैं और आगे बढ़ते हैं। आर अश्विन जानते थे कि हमारा पॉवरप्ले बहुत अच्छा गया है इसलिए वह विकेट के लिए नहीं गए।”

6 विकेट से जीती राजस्थान रॉयल्स

राजस्थान रॉयल्स के टॉप 3 बल्लेबाज भी 48 पर आउट हो गए थे। बटलर, सैमसन और यशस्वी के विकेट के बाद राजस्थान भी मुश्किल में नजर आने लगी थी लेकिन रियान पराग ने नाबाद 54 रनों की पारी खेलकर
टीम को आसान जीत दिलाई।

इस जीत के साथ राजस्थान रॉयल्स 6 अंकों के साथ तालिका में टॉप पर आ गई है।

Editors pick