Cricket
संजू सैमसन ने दिव्यांग फैन की विश को किया पूरा, साथ में खेला क्रिकेट-WATCH

संजू सैमसन ने दिव्यांग फैन की विश को किया पूरा, साथ में खेला क्रिकेट-WATCH

संजू सैमसन ने अपने दिव्यांग फैन से किए वादे को पूरा करते हुए उनके साथ क्रिकेट खेला। जिसका वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि फैंस उनसे क्यों प्यार करते हैं। स्टार बल्लेबाज ने हाल ही में अपने एक दिव्यांग फैन की विश को पूरा किया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

जनवरी में सैमसन के एक युवा फैन को समाचार चैनल पर दिखाया गया था, जहां उन्होंने अमेलिया से पीड़ित होने के बावजूद खेलते हुए देखा गया था। इस बीच दिव्यांग फैन से पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने संजू सैमसन से मिलने की इच्छा जाहिर की थी।

आखिरकार फैन का यह मैसेज संजू तक पहुंच गया और उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था। सैमसन ने वीडियो में वादा किया था कि वह केरल पहुंचने पर उनसे जरूर मिलेंगे। अब, जैसे ही केरल के रणजी ट्रॉफी के मुकाबले पूरे हुए तो सैमसन भी घर लौटे।

यह भी देखेंः IND vs ENG 5th Test: भारतीय टीम सोमवार से धर्मशाला में शुरू करेगी नेट अभ्यास

यह भी देखेंः IND vs ENG धर्मशाला टेस्ट में बारिश नहीं बर्फबारी बन सकती है विलेन

यह भी देखेंः रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल में शार्दुल ठाकुर ने जड़ा शतक, मुंबई के लिए बने संकटमोचक

संजू सैमसन ने वापिस लौटते ही युवा दिव्यांग फैन से मिलने का मन बनाया। इस दौरान संजू सैमसन का दिव्यांग फैन के साथ क्रिकेट खेलते हुए वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दिव्यांग फैन सैमसन को गेंदबाजी करते देखे जा रहे हैं।

संजू सैमसन ने गेंदबाज की पहली गेंद को पूरा सम्मान दिया और डिफेंस किया। इसके बाद दूसरी गेंद पर गेंदबाज ने सैमसन को चकमा दे दिया।

Editors pick