Cricket
MI vs RR: संजय मांजरेकर ने हार्दिक पांड्या के लिए उठाई आवाज, खुद हो गए ट्रोल

MI vs RR: संजय मांजरेकर ने हार्दिक पांड्या के लिए उठाई आवाज, खुद हो गए ट्रोल

हार्दिक पांड्या को बचाते-बचाते खुद ट्रोल हो गए संजय मांजरेकर, देखें रिएक्शन
MI vs RR: संजय मांजरेकर ने मुंबई इंडियंस के फैंस को इस तरह हूटिंग और बर्ताव करने पर नसीहत दे डाली। जिसके बाद वह खुद ट्रोलिंग का शिकार हो गए।

MI vs RR: मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल का 14वां मुकाबला वानखेड़े में खेला जा रहा है। इस मैच की टॉस के दौरान हार्दिक पांड्या को उनके होमग्राउंड पर ही फैंस की होयटिंग का शिकार होना पड़ा। लेकिन इस दौरान टॉस कराने आए कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने मुंबई इंडियंस के फैंस को इस तरह हूटिंग और बर्ताव करने पर नसीहत दे डाली। लेकिन इसके बाद संजय मांजरेकर भी फैंस के निशाने पर आ गए और तरह-तरह के रिएक्शंस शेयर होने लगे।

यह भी पढ़ें: ‘शर्मनाक’ बेरहम ट्रोलिंग का शिकार हुई मुंबई इंडियंस की टीम, फैंस ने बल्लेबाजों की बुरी हालत का उड़ाया मजाक

टॉस के दौरान मांजरेकर ने किया पांड्या का बचाव

टॉस के दौरान जैसे ही संजय मांजरेकर ने हार्दिक का नाम लिया, वैसे ही रोहित-रोहित और हार्दिक पांड्या के खिलाफ हूटिंग शुरू हो गई। गौरतलब है कि इस आईपीएल सीजन से पहले मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को अपना कप्तान बनाया। इसी के बाद से हार्दिक लगातार फैंस का निशाना बने हुए हैं।

यह भी पढ़ें: MI vs RR: होमग्राउंड पर फेल हुए रोहित शर्मा, 17वीं बार IPL में हुए डक का शिकार

संजय मांजरेकर खुद हुए ट्रोल

मैच के टॉस के लिए आए हार्दिक पांड्या का नाम लेकर संजय मांजरेकर ने फैंस से उनका स्वागत तालियों से करने के लिए कहा, लेकिन तभी हूटिंग शुरू हो गई ,जिसके बाद मांजरेकर ने मुंबई इंडियंस के फैंस को कहा, “लेडीज एंड जेंटलमैन, बिहेव।” यह वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गई और फैंस संजय मांजरेकर को निशाना बनाने लगे। देखिए संजय मांजरेकर को ट्रोल करते हुए फैंस ने कैसे रिएक्शन दिए।

यह भी पढ़ें: MI vs RR: वानखेड़े स्टेडियम में हार्दिक पांड्या का हूटिंग से हुआ स्वागत, मांजरेकर ने ट्रोल करने वालों कहा ‘बिहेव’

Editors pick