Cricket
T20 World Cup के बीच नेपाल की टीम में शामिल होने वेस्ट इंडीज पहुंचा स्टार खिलाड़ी

T20 World Cup के बीच नेपाल की टीम में शामिल होने वेस्ट इंडीज पहुंचा स्टार खिलाड़ी

अमेरिका का वीजा नहीं मिलने के बाद नेपाल के संदीप लामिछाने नेपाल के T20 World Cup स्क्वॉड में शामिल होने के लिए वेस्ट इंडीज पहुंच गए हैं।

नेपाल के स्टार क्रिकेटर संदीप लामिछाने आखिरकार टी20 वर्ल्ड कप 2024 में शामिल होने जा रहे हैं। यूएसए के लिए वीजा नहीं मिलने के बाद वह वेस्ट इंडीज में अपनी टीम के साथ जुड़ेंगे। लामिछाने यहां पहुंच चुके हैं और इसका अपडेट उन्होंने खुद दिया है।

कड़ी मशक्कत के बाद भी नहीं मिला अमेरिका का वीजा

काफी समय से विवादों में घिरे नेपाल के स्पिन गेंदबाज की कड़ी मशक्कत के बावजूद उन्हें यूएसए का वीजा नहीं मिल सका। दरअसल, संदीप को नेपाल के टी20 स्क्वॉड में देरी से शामिल किया गया था। उन पर साल 2022 में रेप के आरोप लगाए गए थे। हालांकि, बाद में कोर्ट ने उन्हें निर्दोष करार दिया और बरी कर दिया। कानूनी कार्रवाई के चलते उन्हें वर्ल्ड कप टीम में देरी से शामिल किया गया था।

ऐसे में अमेरिका का वीजा नहीं मिलने के बाद वह अपनी टीम के लिए शुरूआती मुकाबले नहीं खेल सके और अब वेस्ट इंडीज में होने वाले मैचों के लिए टीम में शामिल होने के लिए तैयार हैं।

यह भी देखेंः ‘मेरे पास अल्फाज नहीं हैं’, IND से हार के बाद शाहिद अफरीदी ने PAK टीम को लताड़ा

यह भी देखेंः IND vs PAK: पाकिस्तान की हार के बाद फूट-फूटकर रोए नसीम शाह, रोहित शर्मा ने दिया दिलासा-WATCH

लामिछाने ने शेयर किया मैसेज

नेपाल क्रिकेट एसोसएिशन ने सोमवार को एक बयान में संदीप लामिछाने की टीम से जुड़ने की पुष्टि की। इसके बाद 23 वर्षीय खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए मैसेज लिखा। संदीप ने लिखा, “मैं अब वेस्टइंडीज में आखिरी दो मैचों के लिए राष्ट्रीय टीम में शामिल हो रहा हूं और अपने सपनों और सभी क्रिकेट प्रेमियों के सपने को पूरा करने के लिए उत्सुक हूं।”

Editors pick