Cricket
साक्षी धोनी ने किया बड़ा खुलासा, MS Dhoni को लेकर कही ये बात- देखें

साक्षी धोनी ने किया बड़ा खुलासा, MS Dhoni को लेकर कही ये बात- देखें

साक्षी धोनी ने किया बड़ा खुलासा, MS Dhoni को लेकर कही ये बात- देखें
भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket Team) के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) का हर कोई दीवाना है। वहीं धोनी के फैन्स की संख्या भी बहुत बड़ी मात्रा में है। यही वजह है कि उनके फैन्स मैदान पर धोनी को खेलते हुए देखना बहुत जड़ा पसंद करते हैं। लेकिन इन सबके बीच महेंद्र सिंह धोनी […]

भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket Team) के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) का हर कोई दीवाना है। वहीं धोनी के फैन्स की संख्या भी बहुत बड़ी मात्रा में है। यही वजह है कि उनके फैन्स मैदान पर धोनी को खेलते हुए देखना बहुत जड़ा पसंद करते हैं। लेकिन इन सबके बीच महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने बड़ा खुलासा किया है। आइए जानते हैं क्या बोली धोनी की पत्नी।

यह भी पढ़ें: IND vs WI ODI सीरीज में Ravindra Jadeja तोड़ेंगे Kapil Dev का रिकॉर्ड, बस करना होगा ये काम

साक्षी चेन्नई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में साक्षी धोनी ने खुलासा किया की एमएस धोनी फिल्मों में एक्टिंग करने के लिए तैयार हैं। साक्षी ने कहा, “अगर कुछ अच्छा है, तो वह ऐसा कर सकते हैं।” वह कैमरा-शर्मीला नहीं है। वह 2006 से विज्ञापनों में अभिनय कर रहे हैं और वह कैमरे का सामना करने से नहीं डरते हैं। इसलिए, अगर कुछ अच्छा है तो ऐसा कर सकते हैं।”

साक्षी ने यह भी कहा कि क्रिकेटर एक्शन फिल्मों के लिए सबसे उपयुक्त होंगे और वह हमेशा एक्शन में रहते हैं। आप उसके लिए क्या चुनेंगे? अगर हम एमएस धोनी को हीरो लेकर कोई फिल्म बनाने की योजना बनाते हैं तो वह सिर्फ एक्शन से भरपूर एंटरटेनर होगी। अगर अच्छी कहानी और अच्छे संदेश वाला कोई किरदार आएगा तो एमएस धोनी किसी फिल्म में अभिनय करने पर विचार करेंगे।”

थाला के नाम से मशहूर हैं धोनी

गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी का तमिलनाडु से काफी अच्छा रिश्ता रहा है, जहां उन्हें थाला के नाम तमिलनाडु के लोगों से ही मिला है। आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़ने के बाद से ही उन्हें यह नाम मिला। वहीं आईपीएल 2023 में धोनी ने ज्यादा बल्लेबाजी नहीं की, क्योंकि घुटनों में दर्ज की वजह से धोनी काफी नीचे बल्लेबाजी के लिए आया करते थे।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick