Cricket
कश्मीर की वादियों में सचिन तेंदुलकर ने घुमाया बल्ला, जड़े चौके-छक्के-WATCH

कश्मीर की वादियों में सचिन तेंदुलकर ने घुमाया बल्ला, जड़े चौके-छक्के-WATCH

भारतीय महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर कश्मीर की सड़कों पर क्रिकेट खेलते हुए नजर आए हैं, इसका वीडियो उन्होंने खुद शेयर किया है।

Sachin Tendulkar Kashmir: भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर कश्मीर में समय बिता रहे हैं। तेंदुलकर खुद अपने दौरे के बारे में लगातार अपडेट दे रहे हैं और इस बीच उनका एक नया वीडियो सामने आया है। सचिन कश्मीर की वादियों में स्थानीय लोगों के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए। महान बल्लेबाज ने खुद सोशल मीडिया प रइसका वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो पर उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘क्रिकेट और कश्मीरः स्वर्ग में एक मैच।’

इस वीडियो में सचिन स्थानीय लोगों से कहते हैं कि “तुम में से मेन बॉलर कौन है।” इसके बाद कुछ गेंदबाजों ने सचिन को कश्मीर की सड़कों पर ही गेंद डालनी शुरू कर दी और तेंदुलकर ने कुछ शॉट भी दिखाए। आखिरी गेंद सचिन ने उल्टे बल्ले से खेली और हैंडल से ही शॉट जड़ डाला।

यह भी देखेंः बेयरस्टो को टीम से बाहर करना चाहते हैं पूर्व इंग्लिश कप्तान, बताया दूसरा विकल्प

यह भी देखेंः IND vs ENG: ‘चौंकाने वाली है पिच’ रांची के विकेट को देखकर हैरान रह गए बेन स्टोक्स

यह भी देखेंः दोबारा निर्मित होगा ओडिशा का ऐतिहासिक बाराबती स्टेडियम, बढ़ेगी दर्शकों की क्षमता

तेंदुलकर ने अपने परिवार के साथ 17 फरवरी को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में एक बैट-निर्माण फैक्ट्री का दौरा किया था। इस दौरान उनकी पत्नी अंजली और बेटी सारा तेंदुलकर भी साथ में नजर आई थीं। सचिन ने यहां स्थानीय बैट निर्माताओं से बातचीत की और नॉकिंग करते हुए बल्लों की गुणवत्ता भी जांची थी। अब तेंदुलकर ने एक और नया वीडियो पोस्ट करते हुए फैंस का दिल जीत लिया है।

Editors pick