Cricket
Bhavina Patel लौटेंगी भारत तो करेंगी Sachin Tendulkar से मुलाकात, सचिन ने भी किया वादा!

Bhavina Patel लौटेंगी भारत तो करेंगी Sachin Tendulkar से मुलाकात, सचिन ने भी किया वादा!

Bhavina Patel लौटेंगी भारत तो करेंगी Sachin Tendulkar से मुलाकात, सचिन ने भी किया वादा!
Bhavina Patel लौटेंगी भारत तो करेंगी Sachin Tendulkar से मुलाकात, सचिन ने भी किया वादा: भाविनाबेन पटेल ने रविवार को टोक्यो पैरालिम्पिक्स (Paralympics 2021) टेबल टेनिस प्रतिस्पर्धा में सिल्वर मेडल जीतकर इतिहास रचा। वह पैरालिम्पिक्स खेलों में मेडल जीतने वाली दीपा मालिक के बाद दूसरी महिला खिलाड़ी बन गई हैं। जीत के बाद भाविना पटेल […]

Bhavina Patel लौटेंगी भारत तो करेंगी Sachin Tendulkar से मुलाकात, सचिन ने भी किया वादा: भाविनाबेन पटेल ने रविवार को टोक्यो पैरालिम्पिक्स (Paralympics 2021) टेबल टेनिस प्रतिस्पर्धा में सिल्वर मेडल जीतकर इतिहास रचा। वह पैरालिम्पिक्स खेलों में मेडल जीतने वाली दीपा मालिक के बाद दूसरी महिला खिलाड़ी बन गई हैं। जीत के बाद भाविना पटेल (Bhavina Patel ) ने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) से मिलने की इच्छा जताई, उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि वह उन्हें रियल में देखना चाहती हैं। इस पर खुद सचिन तेंदुलकर ने प्रतिक्रिया दी है।

Bhavina Patel- सचिन तेंदुलकर हैं मेरे इंस्पिरेशन

एक मीडिया संस्थान से बातचीत में भाविना पटेल ने बताया कि, उनकी इंस्पिरेशन सचिन तेंदुलकर रहे हैं। सचिन ने भाविना की जीत पर उन्हें बधाई दी, इस पर प्रतिक्रिया देते हुए भाविना ने कहा कि मैं उन्हें एक बार सामने देखना चाहती हूं। सचिन तेंदुलकर ने इस पर तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया।

यह भी पढ़ें – MS Dhoni और बेटी जीवा का यूएई से आया खूबसूरत वीडियो, आप भी देखिए

सचिन तेंदुलकर ने किया ट्वीट, भाविना से मिलने को लेकर कही ये बात

सचिन तेंदुलकर ने भाविना की इस इच्छा पर ट्वीट करते हुए लिखा – आप पूरे देश के लिए खुशियां लेकर आई हो। मेरी शुभकामनाएं आपके साथ है, और जब आप भारत आएंगी तो आशा करता हूं कि हमारी मुलाकात होगी।

Editors pick