Cricket
एमएस धोनी के साथ वायरल फोटो को लेकर ऋतुराज गायकवाड़ की पत्नी ने किया खुलासा, जानिए क्या कहा

एमएस धोनी के साथ वायरल फोटो को लेकर ऋतुराज गायकवाड़ की पत्नी ने किया खुलासा, जानिए क्या कहा

एमएस धोनी के साथ वायरल फोटो को लेकर ऋतुराज गायकवाड़ की पत्नी ने किया खुलासा, जानिए क्या कहा
चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के स्टार ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने बीते महीने 3 जून 2023 को उत्कर्षा पवार से शादी रचाई है। वहीं इसी साल सीएसके ने आईपीएल 2023 का खिताब भी अपने नाम किया है। वहीं 5वीं बार चैंपियन बनने के बाद ऋतुराज और उनकी पत्नी उत्कर्षा ने सीएसके कप्तान […]

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के स्टार ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने बीते महीने 3 जून 2023 को उत्कर्षा पवार से शादी रचाई है। वहीं इसी साल सीएसके ने आईपीएल 2023 का खिताब भी अपने नाम किया है। वहीं 5वीं बार चैंपियन बनने के बाद ऋतुराज और उनकी पत्नी उत्कर्षा ने सीएसके कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के साथ फोटो क्लिक करवाई थी, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। वहीं अब गायकवाड़ की पत्नी (Ruturaj Gaikwad Wife) ने अब अपने रिएक्शन का खुलासा किया है।

ऋतुराज गायकवाड़ की पत्नी उत्कर्षा पवार ने ‘कॉफी, क्रिकेट आनी बाराच काही’ यूट्यूब चैनल पर कहा कि “महेंद्र सिंह धोनी कुछ अलग ही हैं। आप उन्हें कभी भैया या कुछ भी नहीं कह सकते हैं। हालांकि जब भी आप उनसे मिलते है आप उन्हें सर कहकर ही बुलाते हैं। इसके अलावा धोनी काफी विनम्र और जमीन से जुड़े हुए हैं। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अद्भुत है”।

गायकवाड़ की पत्नी उत्कर्षा ने आगे कहा कि “जब ही आप धोनी से मिलते है तो मौहाल का काफी शांत और हलका बनाए रखने की कोशिश करते रहते है। क्योंकि उनसे मिलना आसान नहीं होता और यह कभी-कभी ही मुमकिन होता है। हालांकि आईपीएल 2023 फाइनल के बाद मुझे उनसे ठीक से मिलने का शानदार मौका मिला था। वो सब लोगों को अपने परिवार की तरह ही मानते हैं। वहीं चाहें मैं हूं या ऋतुराज, हम दोनों ही घर से करीब 2 महीने से बाहर हैं, लेकिन उन्होंने हमें घर जैसा ही फील करवाया”।

उत्कर्षा पेशे हैं क्रिकेटर

आपको बता दें कि ऋतुराज गायकवाड़ की पत्नी उत्कर्षा पवार खुद एक क्रिकेटर हैं। उत्कर्षा ने महाराष्ट्र क्रिकेट टीम की ओर से खेला हुआ है। इसके अलावा उत्कर्षा महाराष्ट्र अंडर-19 टीम में साल 2012-13 औऱ साल 2017-18 में भी शामिल थी। हालांकि उनके शानदार प्रदर्शन के बदौलत उन्हें सीनियर महाराष्ट्र टीम में खेलना का मौका मिला। वहीं उत्कर्षा काफी लंबे समय से क्रिकेट से दूर है और अब वो महिला प्रीमियर लीग में खेलने का सपना देख रही है।

Editors pick