Cricket
रुतुराज गायकवाड़ की पत्नी का बयान, कहा-शादी मेरे क्रिकेट में बाधा नहीं बनेगी

रुतुराज गायकवाड़ की पत्नी का बयान, कहा-शादी मेरे क्रिकेट में बाधा नहीं बनेगी

रुतुराज गायकवाड़ की पत्नी का बयान, कहा-शादी मेरे क्रिकेट में बाधा नहीं बनेगी
महाराष्ट्र के लिए खेलने वाली तेज गेंदबाज और रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) की पत्नी उत्कर्षा पवार (Utkarsha Pawar) ने शादी के बाद भी अपने क्रिकेट करियर को जारी रखने का संकल्प लिया है। गौर करने वाली बात यह है कि गायकवाड़ और उत्कर्षा ने हाल ही में शादी की और इस जोड़े को वेस्टइंडीज में […]

महाराष्ट्र के लिए खेलने वाली तेज गेंदबाज और रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) की पत्नी उत्कर्षा पवार (Utkarsha Pawar) ने शादी के बाद भी अपने क्रिकेट करियर को जारी रखने का संकल्प लिया है। गौर करने वाली बात यह है कि गायकवाड़ और उत्कर्षा ने हाल ही में शादी की और इस जोड़े को वेस्टइंडीज में अपने समय का आनंद लेते हुए भी देखा गया था।

गौर करने वाली बात यह है कि गायकवाड़ वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलने वाली भारतीय टीम का भी हिस्सा हैं लेकिन उन्हें अभी तक टी20 सीरीज में खेलने का मौका नहीं मिला।

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023 से पहले पूर्व पाकिस्तानी कप्तान इंजमाम-उल-हक को मिला बड़ा जिम्मा, PCB में हुई एंट्री

मराठी क्रिकेट पॉडकास्ट पर बातचीत में उत्कर्षा पवार ने कहा, “जब तक मेरी इच्छा होगी और जब तक मेरा शरीर मुझे इजाजत देगा, मैं क्रिकेट खेलना जारी रखूंगा। कोई भी इसके बारे में 100 प्रतिशत ही नहीं, बल्कि 200 प्रतिशत आश्वस्त हो सकता है।

उन्होंने आगे कहा, “अब जब मैं शादीशुदा हूं तो मुझसे बार-बार मेरे करियर के बारे में पूछा जाता है। परिवार के नहीं बल्कि बाहरी लोग ही इसकी चिंता में नजर आ रहे हैं. मेरा परिवार सपोर्टिव है. रुतुराज का परिवार बेहद सहायक है, हमारे रिश्तेदार भी सहायक हैं… लेकिन सवाल बाहरी लोगों से उठता है।”

गौरतलब है कि, 2015-16 में महाराष्ट्र के लिए सीनियर अंतर-राज्यीय पदार्पण के बाद से 39 लिस्ट ए खेलों में 28 विकेट और 45 टी20 खेलों में 26 विकेट के साथ, उत्कर्षा अपने करियर की संभावना के बारे में चिंतित नहीं हैं। उत्कर्षा पवार ने यह भी कहा, “मुझे मेरे माता-पिता, पति रुतुराज गायकवाड़ और मेरे ससुराल वालों का पूरा समर्थन प्राप्त है। मैं जब तक चाहूंगी और जब तक संभव हो क्रिकेट खेलना जारी रखूंगी क्योंकि मेरी जिंदगी क्रिकेट के इर्द-गिर्द घूमती है।”

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick