Cricket
अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले चोटिल हुआ यह भारतीय बल्लेबाज

अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले चोटिल हुआ यह भारतीय बल्लेबाज

भारत को लगा तगड़ा झटका, अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले चोटिल हुआ यह बल्लेबाज
भारत बनाम साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला आज खेला जा रहा है।

भारत बनाम साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला आज खेला जा रहा है। वहीं इस वनडे सीरीज के बाद भारत को अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज भी खेलनी है। लेकिन इससे पहले भारत के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। क्योंकि टीम के स्टार बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ चोटिल हो गए हैं। जिस वजह से वह अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे में नहीं खेल रहे। बता दें कि गायकवाड़ टेस्ट में बैकअप ओपनर हैं।

रजत पाटीदार ने किया वनडे डेब्यू

रुतुराज गायकवाड़ की अनुपस्थिति में रजत पाटीदार को वनडे डेब्यू का मौका दिया गया है। केएल राहुल के दोबारा ओपनिंग भूमिका में लौटने की संभावना है। बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ जारी वनडे सीरीज में दोनों टीमों 1-1 की बराबरी पर हैं और जो टीम आज मैच जीतती है वह सीरीज भी अपने नाम कर लेगी।

बीसीसीआई ने भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका तीसरे वनडे से पहले एक बयान में कहा, “रुतुराज गायकवाड़ दूसरे वनडे में क्षेत्ररक्षण के दौरान अपनी अनामिका में लगी चोट से पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं। वह बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं।”

दक्षिण अफ्रीका के अपने पहले दौरे में रुतुराज गायकवाड़ की शुरुआत अच्छी नहीं रही। चोट के कारण बाहर होने से पहले उन्हें दो एकदिवसीय मैचों में 5 और 4 रनों की पारी खेली। हालांकि यह कहना मुश्किल है कि गायकवाड़ को भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज में खेलने का मौका मिलेगा या नहीं, लेकिन वह एक महत्वपूर्ण बैकअप रह सकते हैं। भारत पहले ही चोट के कारण मोहम्मद शमी को खो चुका है जबकि इशान किशन निजी कारणों से स्वदेश लौट गए हैं।

Editors pick