Cricket
‘RR vs RCB Eliminator मैच होगा एक तरफा’, सुनील गावस्कर ने की भविष्यवाणी

‘RR vs RCB Eliminator मैच होगा एक तरफा’, सुनील गावस्कर ने की भविष्यवाणी

भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर ने भविष्यवाणी की है कि RR vs RCB IPL Eliminator मैच पूरी तरह से एकतरफा हो सकता है।

आईपीएल 2024 के एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और राजस्थान रॉयल्स भिड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फैंस में मैच को लेकर काफी उत्साह बना हुआ है, लेकिन पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर का मानना है कि आरसीबी बनाम आरआर मैच एक तरफा हो सकता है।

आरआर पर हावी होगी आरसीबीः गावस्कर

सुनील गावस्कर का मानना है कि संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स पिछले काफी समय से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है और आरसीबी उन पर पूरी तरह से हावी रहेगी।

सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए कहा, “राजस्थान ने अपने पिछले चार या पांच मैच गंवाए हैं और उन्होंने अपने आखिरी गेम में अच्छा नहीं खेला। इसलिए वे प्रेक्टिस से बाहर हैं। अब, जब तक वे 11 दिनों तक नहीं खेलने के बावजूद केकेआर की तरह आज कुछ खास नहीं करते, यह एक और एकतरफा खेल हो सकता है। मेरा डर यह है कि यह एक और एकतरफा खेल होगा जहां आरसीबी, जो बिल्कुल अभूतपूर्व क्रिकेट खेल रही है, आरआर पर हावी हो जाएगी।”

यह भी देखेंः RR vs RCB Dream 11: इन खिलाड़ियों को चुनकर बनाएं मजबूत ड्रीम 11

यह भी देखेंः T20 World Cup: IND vs PAK मैच में कौन होंगे अंपायर? देखें लिस्ट

यह भी देखेंः RCB vs RR मैच से पहले विराट कोहली को जान से मारने की धमकी, 4 लोग हुए गिरफ्तार-रिपोर्ट

RCB ने रद्द किया अभ्यास सत्र

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले एलिमिनेटर मैच से पहले विराट कोहली को जान से मारने की धमकी मिली है। इसके चलते आरसीबी ने मुकाबले से पहले अपना अभ्यास सत्र रद्द कर दिया। इस बीच, स्टेडियम और टीम होटल की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। आरसीबी सीधे मैच खेलने के लिए ही उतरेगी।

Editors pick