Cricket
रोहित शर्मा का चार्टेड प्लेन हुआ लेट, एयरपोर्ट से होटल नहीं सीधा प्रैक्टिस करने पहुंचे ‘हिटमैन’

रोहित शर्मा का चार्टेड प्लेन हुआ लेट, एयरपोर्ट से होटल नहीं सीधा प्रैक्टिस करने पहुंचे ‘हिटमैन’

Rohit Sharma ने होटल की बजाय सीधे मोहाली स्टेडियम जाने का फैसला किया और दैनिक जागरण के अनुसार अभ्यास के लिए वह ठीक समय पर मैदान पहुंचे।

IND vs AFG 1st T20: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा लंबे अंतराल के बाद टी20 एक्शन में वापस लौटे हैं। भारत के कप्तान रोहित शर्मा चंडीगढ़ हवाईअड्डे पर उतरने के बाद होटल नहीं गए और सीधे मोहाली में अभ्यास सत्र में शामिल हुए। दरअसल, उनके चार्टर्ड प्लेन में रुकावट आ गई थी, जिसके कारण वह लेट हो गए। लेकिन रोहित ने होटल की बजाय सीधे मोहाली स्टेडियम जाने का फैसला किया और दैनिक जागरण के अनुसार अभ्यास के लिए वह ठीक समय पर मैदान पहुंचे।

भारतीय कप्तान होटल नहीं गए और इसके बजाय बुधवार शाम करीब पांच बजे शुरू हुए अभ्यास सत्र में शामिल हुए। एक घंटे देरी से पहुंचने के बाद, रोहित ने पिच निरीक्षण में कोच द्रविड़ के साथ शामिल होने से पहले कुछ स्ट्रेचिंग और शारीरिक व्यायाम किया। इसके बाद उन्हें कुछ थ्रोडाउन लेते और टीम के युवा सदस्यों के साथ चर्चा करते हुए देखा गया।

2022 में ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से दिल दहला देने वाली हार के बाद यह पहली बार है कि रोहित टी20 इंटरनेशनल में हिस्सा लेंगे।

रोहित शर्मा के प्रैक्टिस को लेकर यह रवैया उनकी रनों की भूख को दर्शाता है। रोहित टी20 विश्व कप से पहले इस अहम सीरीज का अधिकतम लाभ उठाने के लिए उत्सुक है। यह एक ऐसी सीरीज है, जो न केवल उनकी वापसी का प्रतीक है, बल्कि विराट कोहली के साथ उनकी एक साल बाद वापसी का भी प्रतीक है। हालांकि, विराट कोहली कुछ पारिवारिक कारणों से पहला टी20 नहीं खेलेंगे।

Editors pick