Cricket
2024 टी-20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे रोहित शर्मा! अमेरिका में जाकर किया ऐलान

2024 टी-20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे रोहित शर्मा! अमेरिका में जाकर किया ऐलान

2024 टी-20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे रोहित शर्मा! अमेरिका में जाकर किया ऐलान
Rohit Sharma इस समय 36 साल के हैं। ऐसे में सभी को लगता है कि रोहित शर्मा अगले साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में नहीं खेलेंगे।

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) में एक तरफ युवा खिलाड़ियों को एंट्री हो रही है तो, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जैसे खिलाड़ियों कि उम्र बढ़ती भी जा रही है। रोहित शर्मा इस समय 36 साल के हैं। ऐसे में सभी को लगता है कि रोहित शर्मा अगले साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) में नहीं खेलेंगे। लेकिन रोहित शर्मा ने अगले साल अमेरिका (America) और वेस्टइंडीज (Westindies) में आयोजित होने वाले टी-20 फॉर्मेट के इस मेगा टूर्नामेंट में अपनी उपस्थिति को लेकर बयान दिया है।

रोहित शर्मा ने अमेरिका के कैलिफोर्निया में अपनी क्रिकेट अकादमी लांच की है। इस लांच के दौरान रोहित ने कहा 2024 टी २० वर्ल्ड कप अमेरिका में खेला जाएगा और इसलिए मैं इसके लिए बहुत उत्सुक हूं। रोहित के इन शब्दों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह खुद को वर्ल्ड कप की रेस में बरकरार रखे हुए हैं।

इस साल भारत में होने वाले वर्ल्ड कप को लेकर उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट में सभी टीमें अच्छी हैं। हमारे खिलाड़ी भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और हमारे पास वर्ल्ड कप जीतने का अच्छा मौका है। बता दें कि 2011 के बाद से टीम इंडिया वर्ल्ड कप का खिताब नहीं जीत सकी है। आखिरी बार टीम ने घर पर ही एमएस धोनी की अगुआई में वर्ल्ड कप जीता था।

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट और वनडे सीरीज खेलने के बाद रोहित शर्मा ब्रेक पर हैं। विराट कोहली और रोहित शर्मा को विंडीज के खिलाफ खेली जा रही पांच टी-20 मैचों की सीरीज से आराम दिया गया है। वहीं, कई रिपोर्ट्स के अनुसार भारतीय टीम के चीफ सेलेक्टर अजित अगरकर वर्ल्ड कप के बाद भारतीय दिग्गजों से उनके टी-20 भविष्य को लेकर चर्चा करेंगे।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick