Cricket
‘ये आजकल के बच्चे’, रोहित शर्मा ने सरफराज, जायसवाल और जुरेल के लिए किया मजाकिया कमेंट

‘ये आजकल के बच्चे’, रोहित शर्मा ने सरफराज, जायसवाल और जुरेल के लिए किया मजाकिया कमेंट

रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, कैच लेने के मामले में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड
रोहित शर्मा ने यशस्वी जायसवाल, सरफराज खान और ध्रुव जुरेल के शानदार प्रदर्शन की सरहाना के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

IND vs ENG 3rd Test: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने हाल ही में राजकोट के वीसीए स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में भारत की 434 रन की ऐतिहासिक जीत के दौरान यशस्वी जायसवाल, सरफराज खान और ध्रुव जुरेल के शानदार प्रदर्शन की सरहाना के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

रोहित शर्मा का चार शब्दों का कैप्शन, “ये आजकल के बच्चे”, जो युवा तिकड़ी के प्रभावशाली योगदान पर प्रकाश डालता है, जिन्होंने रनों के मामले में भारत की अब तक की सबसे बड़ी टेस्ट जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में, रोहित शर्मा ने ध्रुव जुरेल के बेन डकेट को रन आउट करने की तस्वीरें साझा की, साथ ही यशस्वी जयसवाल और सरफराज खान ने जश्न मनाया। रोहित ने थोड़े चुटीलेपन के साथ युवा पीढ़ी पर टिप्पणी करते हुए लिखा, “आजकल के बच्चे, मैं आपको बताता हूं!”

दूसरी पारी में 214 रन बनाने वाले जयसवाल अपने पहले तीन टेस्ट शतकों को 150 से अधिक स्कोर में बदलने वाले पहले भारतीय बने और विराट कोहली के बाद टेस्ट क्रिकेट में लगातार दोहरे शतक बनाने वाले एकमात्र भारतीय बने। उन्होंने रविवार को टेस्ट की एक पारी में सबसे ज्यादा छक्के लगाने के विश्व रिकॉर्ड की भी बराबरी की और एक टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा छक्के लगाने का विश्व रिकॉर्ड तोड़ दिया।

सरफराज ने अपने डेब्यू मैच में लगातार 50 से ऊपर का स्कोर बनाया, पहली पारी में 62 रन बनाए और दूसरी पारी में 68 रन बनाकर नाबाद रहे। अपनी विकेटकीपिंग स्किल से सभी को प्रभावित करने वाले जुरेल ने पहली पारी में 46 रन बनाए और भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई।

Editors pick