Cricket
IND vs WI 2nd Test: दूसरे टेस्ट के लिए टीम में क्या बदलाव होंगे, रोहित शर्मा ने किया खुलासा

IND vs WI 2nd Test: दूसरे टेस्ट के लिए टीम में क्या बदलाव होंगे, रोहित शर्मा ने किया खुलासा

IND vs WI 2nd Test: दूसरे टेस्ट के लिए टीम में क्या बदलाव होंगे, रोहित शर्मा ने किया खुलासा
भारत के वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट (IND vs WI 2nd Test) में टीम इंडिया की बढ़त को देखते हुए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने संकेत दिया

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच दूसरा टेस्ट (IND vs WI 2nd Test) मैच 20 जुलाई को खेला जाना है। भारत के वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया की बढ़त को देखते हुए कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने संकेत दिया कि अंतिम एकादश (IND Playing XI vs WI) में न्यूनतम बदलाव होंगे। भारत ने पहला टेस्ट एक पारी और 141 रनों से जीता था।

रोहित दूसरे टेस्ट से पहले प्रेस से बात कर रहे थे। “डोमिनिका में, जब हमने पिच देखी और परिस्थितियों को जाना तो हमारे पास एक स्पष्ट विचार था। यहां हमारे पास स्पष्टता नहीं है, क्योंकि बारिश की बात है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि कोई बड़ा बदलाव होगा। लेकिन जो भी परिस्थितियां उपलब्ध हैं उसके आधार पर हम यह निर्णय लेंगे।”

हालांकि कप्तान ने किसी का नाम नहीं लिया, लाइन-अप में एकमात्र कमजोर कड़ी बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट हैं, जो पहले टेस्ट में मोहम्मद सिराज या शार्दुल ठाकुर जितने शक्तिशाली नहीं दिखे। एक नए गेंदबाज के रूप में, रोहित ने उन्हें दो पारियों में केवल नौ ओवर दिए, जिनमें से केवल दो ओवर उन्होंने दूसरी पारी में फेंके।

रोहित का मानना ​​है कि भारतीय क्रिकेट में बदलाव देर-सवेर होगा लेकिन सीनियर खिलाड़ी क्या भूमिका निभाते हैं यह महत्वपूर्ण है।

“परिवर्तन तो होना ही है, चाहे आज या कल लेकिन मुझे खुशी है कि हमारे लड़के जो आ रहे हैं वे अच्छा कर रहे हैं। हमारी भूमिका महत्वपूर्ण है क्योंकि हमें उन्हें भूमिका स्पष्ट करनी है। अब यह उन पर निर्भर है कि वे कैसे तैयारी करना चाहते हैं और टीम के लिए प्रदर्शन करें।”

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick