Cricket
IND vs ENG: डीआरएस के समय कैमरामैन पर भड़के रोहित शर्मा, किया ईशारा-WATCH

IND vs ENG: डीआरएस के समय कैमरामैन पर भड़के रोहित शर्मा, किया ईशारा-WATCH

IND vs ENG 4th Test मैच के पहले दिन भारतीय कप्तान रोहित शर्मा डीआरएस के समय रीव्यू की जगह उन्हें स्क्रीन पर दिखाने के लिए कैमरामैन पर भड़क गए।

IND vs ENG Rohit Sharma: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा मैदान पर अक्सर अपनी मजाकिया हरकतों की वजह से कैमरे दिखाई देते हैं। लेकिन रांची में चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन कप्तान कैमरामैन पर भी भड़कते नजर आए। एग्रेशन वाले पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली के विपरीत रोहित शर्मा मैदान पर उत्साहित नजर आते हैं।

भारतीय सलामी बल्लेबाज इंग्लैंड के खिालफ चौथे मैच के पहले दिन कुछ इसी अंदाज में नजर आए। 112 रनों पर इंग्लैंड की आधी टीम निपटाने के बाद भारतीय टीम पूरी तरह से हावी नजर आ रही थी। इस बीच रूट और बेन फोक्स ने अच्छी साझेदारी की और पारी को संभाला।

यह भी देखेंः ‘बैजबॉल’ को छोड़ स्वभाविक खेल में लौटे रूट, जड़ा अर्धशतक, विशेषज्ञों ने दी प्रतिक्रियाएं

यह भी देखेंः ‘आपने कष्ट सहन किए, मेहनत की’ आकाश को कैप पहनाते हुए द्रविड़ ने दिया इमोशनल मैसेज-WATCH

यह भी देखेंः खतरे में ईशान और अय्यर का कांट्रेक्ट? रणजी ट्रॉफी नहीं खेलने पर BCCI ले सकता है एक्शन

इसके बाद 60वें ओवर में रवींद्र जडेजा ने बेन फोक्स को एलबीडब्लू आउट करने की अपील की।. जैसे ही पूरी भारतीय टीम ने अपील की, अंपायर ने इसे नॉट आउट करार दिया और रोहित ने डीआरएस ले लिया। इस बीच कैमरान डीआरएस दिखाने के बजाय स्क्रीन पर काफी समय तक रोहित शर्मा को दिखाते रहे। जिसके बाद भारतीय कप्तान ने कैमरे की तरफ इशारा किया और उनकी जगह रिव्यू दिखाने के लिए कहा।

Editors pick