Cricket
IND vs WI ODI सीरीज से पहले जसप्रीत बुमराह की वापसी को लेकर रोहित शर्मा ने दिया बड़ा अपडेट

IND vs WI ODI सीरीज से पहले जसप्रीत बुमराह की वापसी को लेकर रोहित शर्मा ने दिया बड़ा अपडेट

भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि वह अभी भी Jasprit Bumrah की स्थिति के बारे में अनिश्चित हैं।

भारत में एकदिवसीय विश्व कप (World Cup 2023) शुरू होने में लगभग तीन महीने बचे हैं, ऐसे में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की उपलब्धता को लेकर बड़े पैमाने पर अटकलें लगाई जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले कुछ समय से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेल रहे बुमराह आयरलैंड के खिलाफ सीरीज (IND vs IRE) में वापसी करने के लिए तैयार हैं। बुमराह की वापसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज (IND vs WI ODI) से पहले कहा कि वह अभी भी तेज गेंदबाज की स्थिति के बारे में अनिश्चित हैं।

रोहित शर्मा ने पहले वनडे से पहले कहा,“बुमराह टीम में जितना अनुभव लाते हैं वह बहुत महत्वपूर्ण है। वह बड़ी चोट के बाद वापसी कर रहे हैं और मुझे यकीन नहीं है कि वह आयरलैंड की यात्रा करेंगे या नहीं। हमने उस पर (बुमराह की आयरलैंड यात्रा पर) फैसला नहीं किया है।”

यह भी पढ़ें: IND vs WI 1st ODI: संजू सैमसन या ईशान किशन कौन होगा भारत का विकेटकीपर? सूर्या पर भी लटकी तलवार

उन्होंने आगे कहा, “अगर उसे मैच खेलने का मौका मिलता है तो यह हमारे लिए अच्छा है और हमें उम्मीद है कि विश्व कप 2023 से पहले उसे और अधिक मैच खेलने को मिलेंगे। बड़ी चोट से लौटने के बाद एक खिलाड़ी मैच फिटनेस और मैच की भावना को मिस करता है। हम एक महीने में देखेंगे कि वह कितने मैच खेलता है। यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि वह कितना ठीक हुआ है। हम एनसीए के साथ लगातार संपर्क में हैं और इस समय हम सकारात्मक हैं।”

आयरलैंड के खिलाफ टी20 के लिए टीम की घोषणा अभी बाकी है। जल्द ही इसकी घोषणा होने की संभावना है।

दो मैचों की टेस्ट सीरीज भारत ने 1-0 से जीती। रोहित की अगुवाई वाली टीम ने डोमिनिका में पहला टेस्ट जीता और फिर त्रिनिदाद में दूसरे टेस्ट में वे जीत की स्थिति में थे, लेकिन अंतिम दिन बारिश ने खलल डाल दिया और इसलिए भारत को ड्रॉ से संतोष करना पड़ा।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick