Cricket
रोहित शर्मा जुटे एशिया कप और वर्ल्ड कप की तैयारियों में, जिम में जमकर बहा रहे हैं पसीना, देखें वीडियो

रोहित शर्मा जुटे एशिया कप और वर्ल्ड कप की तैयारियों में, जिम में जमकर बहा रहे हैं पसीना, देखें वीडियो

रोहित शर्मा जुटे एशिया कप और वर्ल्ड कप की तैयारियों में, जिम में जमकर बहा रहे हैं पसीना, देखें वीडियो
वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज (IND vs WI) में ब्रेक लेने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) से पहले जिम में देखा गया। वहीं एशिया कप की शुरुआत होने में 20 दिन से भी कम समय बचा है और भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने जिम में पसीना बहाना […]

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज (IND vs WI) में ब्रेक लेने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) से पहले जिम में देखा गया। वहीं एशिया कप की शुरुआत होने में 20 दिन से भी कम समय बचा है और भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने जिम में पसीना बहाना शुरू कर दिया है। भारत 2 सितंबर को कैंडी में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान (IND vs PAK) के खिलाफ खेलकर एशिया कप में अपने अभियान की शुरुआत करेगा। सभी की निगाहें रोहित शर्मा पर होंगी, क्योंकि वह इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा ने उठाए ईशान किशन के टी20 इंटरनेशनल में बैटिंग पर सवाल, कहा, ‘50% से ज्यादा डॉट गेंदें खेल रहे’

वीडियो में देखा जा सकता है की रोहित वेटलिफ्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। एशिया कप 36 वर्षीय खिलाड़ी के लिए महत्वपूर्ण होगा क्योंकि वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान उन्हें ज्यादा अभ्यास करने का मौका भी नहीं मिला था। रोहित हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में खेले थे जबकि दूसरे और तीसरे मैच में उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया।

https://www.instagram.com/p/CvyruQ0Id6v/

एशिया कप 2023 में रोहित शर्मा मचाएंगे बल्ले से धमाल

2023 में रोहित शर्मा ने अभी तक नौ वनडे मुकाबले खेले हैं और इस दौरान उनका स्कोर 83, 17, 42, 34, 51, 101, 13, 30 12 का रहा है। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ केवल एक शतक बनाया है और बाकी सभी मैचों में उनका बल्ला शतक जड़ने में नाकामयाब रहा है। अब सभी को रोहित शर्मा से एशिया कप 2023 और वर्ल्ड कप 2023 में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी।

विश्व कप 2023 के लिए केवल आठ वनडे मैच बचे हैं, कप्तान एशिया कप में जोरदार प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक होंगे। भारत के लिए अच्छी बात यह भी है की एशिया कप के लिए उनके पास जसप्रित बुमराह और केएल राहुल जैसे खिलाड़ी टीम में हो सकते हैं। राहुल की मौजूदगी टीम को भारी संतुलन प्रदान कर सकती है, जबकि बुमराह अपनी खतरनाक गेंदबाजी से बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं। वहीं एशिया कप में भारत को पाकिस्तान और नेपाल के साथ ग्रुप ए में रखा गया है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick