Cricket
IND vs SA: रोहित शर्मा ने साउथ अफ्रीका में की जंगल सफारी, शेयर की वीडियो

IND vs SA: रोहित शर्मा ने साउथ अफ्रीका में की जंगल सफारी, शेयर की वीडियो

IND vs SA: रोहित शर्मा ने साउथ अफ्रीका में की जंगल सफारी, शेयर की वीडियो
IND vs SA 1st Test: रोहित शर्मा ने सेंचुरियन टेस्ट से पहले परिवार संग की जंगल सफारी। उन्होंने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

रोहित शर्मा साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के साथ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में ब्रेक के बाद वापसी करने जा रहे हैं। साउथ अफ्रीका के सेंचुरियन में खेला जाने वाला पहला टेस्ट 26 दिसंबर से शुरू होगा। रोहित शर्मा शुक्रवार को अपने परिवार संग जंगल सफारी पर गए, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया।

रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह और उनकी बेटी भी उनके साथ साउथ अफ्रीका में हैं। बीते गुरुवार को रोहित शर्मा की पत्नी रितिका का जन्मदिन था, जो उन्होंने परिवार संग साउथ अफ्रीका में ही सेलिब्रेट किया। रोहित शुक्रवार को परिवार संग जंगल सफारी पर गए। रोहित ने जंगल सफारी की वीडियो शेयर की, जिसमे वह अपने जीप से वीडियो बना रहे हैं और सामने से कुछ गैंडे सड़क पारी कर रहे हैं।

यह भी देखेंT20 World Cup: इंग्लैंड ने वर्ल्ड कप के लिए कीरोन पोलार्ड को बनाया कोच

रोहित शर्मा ने भारत में हुए वर्ल्ड कप के बाद सिमित ओवरों की सीरीज से ब्रेक लिया था। वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में भी नहीं खेले और साउथ अफ्रीका में हुई वनडे और टी20 सीरीज में भी नहीं खेले थे। रोहित बतौर कप्तान टेस्ट सीरीज से वापसी करने जा रहे हैं और उनका लक्ष्य इस सीरीज को जीतकर इतिहास रचने का होगा। भारतीय क्रिकेट टीम कभी साउथ अफ्रीका में कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीत पाई है।

इससे पहले टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका का 8 बार दौरा किया, जिसमे से सिर्फ 1 बार ही सीरीज ड्रा रही जबकि 7 बार साउथ अफ्रीका ने जीत दर्ज की।

Editors pick