Cricket
टी20 में भारत को मिल रही लगातार हार पर Rohit Sharma ने तोड़ी चुप्पी-देखें

टी20 में भारत को मिल रही लगातार हार पर Rohit Sharma ने तोड़ी चुप्पी-देखें

टी20 में भारत को मिल रही लगातार हार पर Rohit Sharma ने तोड़ी चुप्पी-देखें
भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket Team) के नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 2022 टी20 विश्व कप के बाद से एक भी टी20 मैच नहीं खेला है। वहीं भारतीय टीम को वेस्टइंडीज (IND vs WI) के खिलाफ टी-20 में लगातार हार मिलने के बाद फैन्स अब रोहित, विराट कोहली, रवींद्र जड़ेजा जैसे खिलाड़ियों को […]

भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket Team) के नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 2022 टी20 विश्व कप के बाद से एक भी टी20 मैच नहीं खेला है। वहीं भारतीय टीम को वेस्टइंडीज (IND vs WI) के खिलाफ टी-20 में लगातार हार मिलने के बाद फैन्स अब रोहित, विराट कोहली, रवींद्र जड़ेजा जैसे खिलाड़ियों को याद कर रहे हैं। अब वेसितइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के दो मैचों में हार के बाद रोहित शर्मा ने चुप्पी तोड़ी है।

यह भी पढ़ें: SunRisers Hyderabad के नए हेड कोच बने Daniel Vettori

“रोहित ने एक कार्यक्रम में कहा, “फिलहाल मुझे लगता है कि यह पहले ही स्पष्ट कर दिया गया था कि यह हमारे लिए 50 ओवरों का विश्व कप वर्ष है। और कुछ लोगों के लिए, सभी प्रारूप खेलना संभव नहीं है। यदि आप शेड्यूल देखें, तो वापस आ गए थे -टू-बैक मैच, इसलिए हमने कुछ खिलाड़ियों के कार्यभार को देखते हुए फैसला किया कि हम यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि उन्हें पर्याप्त ब्रेक का समय मिले और उन्हें प्रबंधित करें। मैं निश्चित रूप से उस (श्रेणी) में भी आता हूं।”

गौरतलब है कि भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच पांच मुकाबलों की टी20 सीरीज में अभी तक दो मुकाबले खेले जा चुका हैं। जिनमे भारत को सीरीज के दोनों मुकाबलों में अभी तक हार का सामना करना पड़ा है। इस दौरान सबसे ख़राब बात जो रही वो है टीम के टॉप आर्डर के बल्लेबाजों का न चलना। वहीं इस सीरीज में टीम के सीनियर खिलाड़ी नहीं खेल रहे। जिससे टीम को कई बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

गौरतलब है कि रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में हार्दिक पंड्या टी20 में भारत की कमान संभाल रहे हैं। कई पूर्व भारतीय क्रिकेटरों को भी लगता है कि इस साल वनडे विश्व कप के समापन के बाद हार्दिक को पूर्णकालिक आधार पर भारत की टी20 टीम का कप्तान बना दिया जाएगा।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick