Cricket
‘बस दो बड़े हिट की जरुरत थी..’ RCB vs CSK मैच में मिली हार के बाद छलका ऋतुराज गायकवाड़ का दर्द

‘बस दो बड़े हिट की जरुरत थी..’ RCB vs CSK मैच में मिली हार के बाद छलका ऋतुराज गायकवाड़ का दर्द

Rituraj Gaikwad IPL 2024
RCB vs CSK IPL 2024: रॉयल चैंलेजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का 68वां मुकाबला शनिवार को खेला गया।

RCB vs CSK IPL 2024: रॉयल चैंलेजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का 68वां मुकाबला शनिवार को खेला गया। इस मैच में RCB ने शानदार प्रदर्शन करते हुए चेन्नई के खिलाफ 27 रनों से जीत दर्ज कर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया। चेन्नई सुपर किंग्स की इस हार के बाद कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (Rituraj Gaikwad) का दर्द छलका है।

ऋतुराज गायकवाड़ का छलका दर्द

RCB vs CSK मैच के बाद ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा, “ये एक अच्छा विकेट था जिसपर 200 के लक्ष्य को आसानी से हासिल किया जा सकता था। मैच में हम लगातार विकेट गंवाते गए जिसके वजह से मैच में हमें हार झेलनी पड़ी। प्लेऑफ के लिए हमें बस दो बड़े हिट की जरुरत थी और पिछले साल के फाइनल में भी यहीं स्थिति थी। ये टी20 क्रिकेट है और इसमें ऐसा अक्सर देखने को मिलता है।”

यह भी पढ़ें: कोहली का खुद से मुकाबला, विराट IPL में इतिहास रचने से एक छक्का दूर

कैसा रहा CSK के लिए ये सीजन?

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के तरफ से इस सीजन ज्यादा अच्छा प्रदर्शन देखने को नहीं मिला। सीजन से पहल चेन्नई ने धोनी की जगह ऋतुराज को कप्तानी का भार सौंपा। जिसके बाद शुरुआती दौर में चेन्नई की तरफ से अच्छा प्रदर्शन देखने को मिला। लेकिन जैसे-जैसे सीजन आगे बढ़ा उसके बाद CSK खराब प्रदर्शन करने लगी।

चेन्नई सुपर किंग्स को इस सीजन में 14 मैचों में से 7 में जीत मिली तो वही 7 मैचों में ही हार का सामना भी करना पड़ा। प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए सीएसके को आरसीबी के खिलाफ मैच में कम से कम 201 रनों तक पहुंचना था। सीएसके की टीम ऐसा कर पाना में नाकाम रही जिसकी वजह से उसे प्लेऑफ से बाहर होना पड़ा।

Editors pick