Cricket
IPL Auction 2024: ऋषभ पंत नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खरीदेंगे खिलाड़ी

IPL Auction 2024: ऋषभ पंत नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खरीदेंगे खिलाड़ी

ऋषभ पंत नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खरीदेंगे खिलाड़ी-Watch
IPL की नीलामी से पहले दिल्ली कैपिटल्स के वीडियो के जरिए बात करते हुए पंत ने खुलासा किया कि वह ऑक्शन टेबल पर बैठने जा रहे हैं।

IPL 2024 Auction Rishabh Pant: भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने एक बड़ा फिटनेस अपडेट दिया है। इंडियन प्रीमियर लीग की नीलामी से पहले दिल्ली कैपिटल्स के वीडियो के जरिए बात करते हुए पंत ने खुलासा किया कि वह काफी बेहतर रिकवरी कर रहे हैं और अगले कुछ महीनों में फिट हो सकते हैं, उन्होंने आईपीएल ऑक्शन टेबल पर बैठने को लकर अपनी उत्सुकता के बारे में भी बात की। पंत फिलहाल आईपीएल नीलामी के लिए दुबई में हैं।

आईपीएल हैंडल द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में पंत ने कहा, ” एक बच्चे के रूप में मैं सोचता था कि एक दिन मैं भी (ऑक्शन) टेबल पर बैठूंगा और किसी टीम की मदद करूंगा। हालांकि मैंने यह कभी नहीं सोचा था कि यह सपना पूरा हो जाएगा। अब मैं ऐसा करने में सक्षम हूं और मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे यह मौक़ा मिल रहा है। मुझे उम्मीद है कि यह एक अद्भुत अनुभव होगा क्योंकि यह मेरे लिए एक नई चीज़ है। हमारे प्रशंसकों को ढेर सारा प्यार और स्नेह देते हुए, मैं यह आशा करता हूं कि हम नीलामी से जो कुछ भी हासिल चाहते हैं, वह हमें मिले।

ऋषभ पन्त ने रिकवरी को लेकर दिया बड़ा अपडेट

पंत की रिकवरी उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में खेलने की स्थिति में ला सकती है। भारत भर के मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा यह अनुमान लगाया गया है कि पंत को आईपीएल 2024 में एक इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है, क्योंकि वह अपने विकेटकीपिंग कर्तव्यों को पूरा करने के लिए पूरी तरह तैयार नहीं हैं।

ऋषभ पंत ने दिल्ली कैपिटल्स के एक वीडियो में कहा, “मुझे लगता है कि मैं कुछ महीने पहले जो कर रहा था, उससे कहीं बेहतर हूं, इसलिए अभी भी 100 फीसदी रिकवरी पर हूं। लेकिन उम्मीद है कि कुछ महीनों में मैं ऐसा करने में सक्षम हो जाऊंगा।”

आक्रामक विकेटकीपर-बल्लेबाज लगभग एक साल पहले एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे। पंत की कार हाईवे पर पलट गई थी और मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने क्रिकेटर को जलती कार से बाहर निकाला था। क्रिकेटर को कई सर्जरी की आवश्यकता पड़ी और तब से वह ठीक हो रहे हैं। पंत बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में प्रशिक्षण ले रहे हैं और नियमित रूप से अपने वर्कआउट सत्र के अपडेट पोस्ट करते रहे हैं।

बल्लेबाज ने मैदान से दूर अपने अनुभव के बारे में बात की और कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि लोग उनके प्रति इतना प्यार दिखाएंगे।

ऋषभ पंत ने कहा, “मुझे लगता है कि यह वास्तव में आश्चर्यजनक है, क्योंकि जब भी हम क्रिकेट खेलते रहते हैं तो हमें लगता है कि कोई भी हमसे प्यार नहीं करता क्योंकि कई चीजों में हमेशा दबाव होता है। लेकिन वास्तव में हां, यह एक कठिन समय है। लेकिन मुझे पता चला कि लोग हमसे प्यार करते हैं। वे हमारा सम्मान करते हैं और जिस तरह की सराहना और जिस तरह की चिंता मैं कहूंगा कि लोगों ने मेरी चोट के कारण पिछले कुछ समय में दिखाई है।”

Editors pick