Cricket
IND vs PAK मैच में 3 कैच लपकने पर ऋषभ पंत को रवि शास्त्री से मिला बेस्ट फील्डर अवार्ड-WATCH

IND vs PAK मैच में 3 कैच लपकने पर ऋषभ पंत को रवि शास्त्री से मिला बेस्ट फील्डर अवार्ड-WATCH

‘गिलक्रिस्ट बनने के लिए उसे…’, ऋषभ पंत के करियर को लेकर इस पूर्व क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी
IND vs PAK मुकाबले में ऋषभ पंत ने विकेट के पीछे लाजवाब प्रदर्शन दिखाते हुए कुल 3 कैच पकड़े, जिसके चलते उन्हें बेस्ट फील्डर अवॉर्ड मिला।

IND vs PAK Rishabh Pant: भारतीय टीम ने कम स्कोर वाले मैच में पाकिस्तान को कांटे की टक्कर देते हुए मात दी। न्यूयॉर्क के नसाउ क्रिकेट स्टेडियम में हुए मुकाबले में भारतीय टीम 119 रनों पर ही ढेर हो गई, जिसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने चिर प्रतिद्वंदी टीम को 113 रनों पर ही रोक दिया। इस मुबाबले विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग दोनों में ही लाजवाब प्रदर्शन दिखाया।

ऋषभ पंत को चुना गया बेस्ट फील्डर

मैच के बाद भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में होने वाली अवॉर्ड सेरेमनी में ऋषभ पंत को बेस्ट फील्डर अवॉर्ड दिया गया। इस मौके पर स्पेशल गेस्ट दिग्गज रवि शास्त्री ने पंत को अपने हाथों से मेडल पहनाया।

पंत ने मुकाबले में विकेट के पीछे शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए कुल 3 कैच (फखर जमान, इमाद वसीम, शादाब खान) लपके। इसके अलावा, वह बल्ले से भी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी रहे। पंत ने 31 गेंदों में सर्वाधिक 42 रन बनाए।

यह भी देखेंः IND vs PAK: पाकिस्तान की हार के बाद फूट-फूटकर रोए नसीम शाह, रोहित शर्मा ने दिया दिलासा-WATCH

यह भी देखेंः ’80/3 से 119/10, हम हो सकते हैं तो वो क्यों नहीं’, कप्तान रोहित शर्मा ने इस तरह बढ़ाया था टीम का हौसला

ऋषभ पंत को मेडल पहनाते समय रवि शास्त्री ने कहा, “जब मैंने उनके (पंत) एक्सीडेंट के बारे में पढ़ा तो मेरी आंखों में आंसू आ गए थे, जब मैंने उन्हें अस्पताल में देखा तो यह और भी बुरा था। उनके लिए वहां से वापस आना और अब तक के सबसे बड़े खेलों में से एक भारत बनाम पाकिस्तान में खेलना एक शानदार प्रदर्शन था। बल्लेबाजी, हर कोई जानता था, लेकिन आपकी विकेटकीपिंग और मूवमेंट की रेंज आपके द्वारा की गई कड़ी मेहनत का सम्मान है। यह दुनिया भर के लाखों लोगों के लिए प्रेरणा है कि आप मौत के जबड़े से जीत हासिल कर सकते हैं।”

Editors pick