Cricket
Rishabh Pant आए पुराने अंदाज में नजर, आगे बढ़कर जड़ा छक्का, देखें वीडियो

Rishabh Pant आए पुराने अंदाज में नजर, आगे बढ़कर जड़ा छक्का, देखें वीडियो

Rishabh Pant आगामी आईपीएल 2024 सीजन में मैदान पर उतरेंगे तो यह एक यादगार वापसी होगी। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Rishabh Pant: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत पिछले 14 महीनों से मैदान से बाहर हैं और क्रिकेट में वापसी के लिए उत्सुक हैं। जब ऋषभ पंत आगामी आईपीएल 2024 सीजन में मैदान पर उतरेंगे तो यह एक यादगार वापसी होगी। विकेटकीपर बल्लेबाज ने अपनी चोट से उबरने के बाद अलूर में अपना पहला वार्म-अप मैच खेला है। आईपीएल से पहले अपनी तैयारी का जायजा लेने के लिए उन्होंने वार्म-आप मैच खेला, जिसमें उन्होंने शानदार शॉट्स भी लगाए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Shubman Gill ने धोनी के बारे में कहा, “फर्क नहीं पड़ता वह रांची में या…”

पंत दिसंबर 2022 में एक घातक कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे। दुर्घटना के बाद से, पंत क्रिकेट से दूर रहे। कुछ महीनों के बाद पंत ने दुर्घटना से उबरना शुरू कर दिया, लेकिन यह एक लंबी प्रक्रिया थी और वह एक्शन में गायब रहे। पंत की नजरें आईपीएल 2024 में वापसी पर हैं।

हालांकि, क्रिकबज की रिपोर्ट में दावा किया गया कि पंत आईपीएल 2024 में कीपिंग नहीं करेंगे और इसके बजाय वह एक शुद्ध बल्लेबाज के रूप में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करेंगे। पंत एक इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में भी खेल सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Babar Azam ने तोड़ा क्रिस गेल का रिकॉर्ड, बने सबसे तेज 10000 टी20 रन बनाने वाले बल्लेबाज

हालांकि, पंत ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला जिसमें वह पूरे जोश के साथ विकेटकीपिंग करते नजर आ रहे हैं। हालाँकि, इस क्लिप का मतलब यह नहीं है कि क्रिकेट फैंस को आईपीएल 2024 में स्टंप के पीछे पंत देखने को मिलेंगे।

Editors pick