Cricket
ठीक हो गया Rishabh Pant का पैर? बिना नी-कैप के पहली बार नजर आए

ठीक हो गया Rishabh Pant का पैर? बिना नी-कैप के पहली बार नजर आए

Rishabh Pant के पैर की चोट हुई ठीक? हार्दिक पांड्या के साथ आए नजर-PICS
दिलीप ट्रॉफी के सेमीफाइनल (Duleep Trophy Semifinal) मुकाबले में Rishabh Pant को हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ मस्ती मजाक करते हुए देखा गया।

भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इन दिनों रिकवरी मोड में चल रहे हैं। एक खतरनाक कार एक्सीडेंट से गुजरने के बाद रिहैब के लिए ऋषभ पंत बैंगलोर स्थित NCA में अपनी चोट से उबर (Rishabh Pant Health Update) रहे हैं। कर्णाटक में चल रही दिलीप ट्रॉफी के सेमीफाइनल (Duleep Trophy Semifinal) मुकाबले में पंत को हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ मस्ती मजाक करते हुए देखा गया। दोनों ही क्रिकेटर्स ने सेमीफाइनल का आनंद लिया।

घुटने की सर्जरी के बाद नी-कैप में आते थे नजर

ऋषभ पंत 30 जून को पंत दिल्ली से रूड़की जा रहे थे और तेज रफ्तार दुर्घटना के बाद कार में आग लगने से वह चमत्कारिक ढंग से बच निकले थे। दुर्घटना में क्रिकेटर को कई चोटें आई थी। उनकी मुंबई स्थित लीलावती अस्पताल में सर्जरी की गई। इस दौरान उनके घुटने की भी सर्जरी हुई थी। जिसके बाद अपनी रिकवरी के समय उन्हें कई बार घुटने पर नी-कैप पहने हुए देखा गया।

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 में खेलेंगे Rishabh Pant? DDCA निदेशक श्याम शर्मा ने दिया बड़ा अपडेट

नी-कैप के बिना पहली बार नजर आए Rishabh Pant

दिलीप ट्रॉफी के सेमीफाइनल मुकाबले के दौरान ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या साथ नजर आए। दोनों ही तस्वीरों में एक दूसरे के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। लेकिन सबसे खुशी की बात यह है कि इन तस्वीरों में ऋषभ पंत के घुटने पर नी-कैप भी नजर नहीं आ रही है। एक्सीडेंट के बाद यह पहली बार है जब पंत कि तस्वीरें नी-कैप के बिना सामने आई हैं।

मैदान पर जल्द वापसी की उम्मीद

इस तस्वीर के सामने आने के बाद पंत के मैदान पर जल्द लौटने की उम्मीद जगा दी है। हाल ही में डीडीसीए के निदेशक शयाम शर्मा ने पंत से बैंगलोर में मुलाकात की थी। उन्होंने पंत की वापसी को लेकर आईएएनएस से कहा, “ऋषभ पंत चोट से उबर रहे हैं और अच्छा कर रहे हैं। वह पर्याप्त रूप से (पुनर्वास के लिए) प्रतिक्रिया दे रहा है। वनडे विश्व कप (अक्टूबर-नवंबर में) होने के बाद वह (फिटनेस के मामले में) ठीक हो सकते हैं और पूरी तरह फिट घोषित होने के बाद ही (एनसीए से) बाहर आएंगे, जब भी ऐसा होगा।”

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick