Cricket
KKR प्रैक्टिस मैच में रिंकू सिंह ने अपनी टीम के 24 करोड़ी गेंदबाज की उड़ाई बखियां

KKR प्रैक्टिस मैच में रिंकू सिंह ने अपनी टीम के 24 करोड़ी गेंदबाज की उड़ाई बखियां

IPL 2024: KKR के 24 करोड़ी गेंदबाज की रिंकू सिंह ने की हालत खराब
IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) भी अपनी अपने अभियान की शुरुआत से पहले ईडन गार्डन्स में जमकर अभ्यास कर रही है।

IPL 2024: आईपीएल का 17वां सीजन नजदीक आ रहा है ऐसे में कोई भी टीम अपनी तैयारी में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती है। ऐसे में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) भी अपनी अपने अभियान की शुरुआत से पहले जमकर अभ्यास कर रही है। मंगलवार को केकेआर की टीम ने अपने होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स पर अभ्यास मैच खेला। इस अभ्यास मैच में एकबार फिर रिंकू सिंह ने अपनी विस्फोटक पारी से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा।

यह भी पढ़ें: IPL 2024 opening Ceremony में बॉलीवुड स्टार लगाएंगे ग्लैमर का तड़का, हजारों फैंस बनेगे गवाह

रिंकू ने स्टार्क को जड़ा जोरदार छक्का

इसबार केकेआर ने आठ साल के बाद आईपीएल के लिए नाम देने वाले ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को भरी भरकम 24 करोड़ और 75 लाख रूपये में खरीदा था। लेकिन मंगलवार को हुए केकेआर के अभ्यास मैच में भारत के उभरते हुए सितारे रिंकू सिंह ने इस अनुभवी स्टार को दिन में तारे दिखा दिए। रिंकू ने स्टार्क की गेंद पर जोरदार छक्का जड़कर अपने कौशल का प्रदर्शन किया और दबाव में अच्छा प्रदर्शन करने की उनकी क्षमता को भी एकबार फिर सबके सामने रखा।

रिंकू सिंह केकेआर द्वारा खोजी और आगे बढ़ाई गई प्रतिभा है, जिसने अपनी प्रसिद्धि के बाद भी बहुत कम सैलरी में केकेआर के लिए खेलना जारी रखा।

यह भी पढ़ें: CSK vs RCB के पहले मैच से पहले जान लीजिये दोनों टीमों की ताकत और कमजोरी

KKR प्रैक्टिस मैच से गंभीर के लिए तस्वीर होगी साफ

गौतम गंभीर एक गहरी स्थिति में है। उनका ध्यान अब केकेआर के लिए विजयी संयोजन तैयार करने पर केंद्रित है।

अभ्यास खेलों और आईपीएल के शुरुआती मैचों के माध्यम से, गंभीर उस सही फॉर्मूले की पहचान करेंगे जो उनकी टीम की आईपीएल में ताकत को और बढ़ाएंगे। जो अपनी बढ़ती प्रसिद्धि और फॉर्म के बावजूद टीम के लिए खेलना जारी रखता है, इसकी तुलना में मामूली वेतन कमाता है।

Editors pick