Cricket
‘ज्यादा तो नहीं लगी, बता क्या चाहिए’ Rinku Singh ने जूनियर क्रिकेटर्स से मांगी माफी- Video

‘ज्यादा तो नहीं लगी, बता क्या चाहिए’ Rinku Singh ने जूनियर क्रिकेटर्स से मांगी माफी- Video

Rinku Singh IPL 2024
KKR Preparation Camp: कोलकाता नाइट राइडर्स IPL 2024 को लेकर तैयारी कर रही है। इस दौरान Rinku Singh की एक गेंद युवा खिलाड़ी को लग गई।

केकेआर के विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह ने अभ्यास कैंप के दौरान गलती से एक युवा क्रिकेटर को गेंद मार दी। इसके बाद उन्होंने जिस तरह उनसे माफी मांगी, उसने फैंस का दिल जीत लिया। IPL 2024 22 मार्च से शुरू होगा, इसके लिए केकेआर अभ्यास कर रही है।

Rinku Singh ने अभ्यास के दौरान एक छक्का मारा, गेंद बाहर सीधा एक छोटी उम्र के लड़के को लगी जो क्रिकेटर सीखता है। इसके बाद क्या हुआ, इसका वीडियो KKR ने साझा किया। वीडियो में रिंकू सिंह बच्चे से पूछ रहे हैं, “गुरु ज्यादा तेज तो नहीं लगी।”

रिंकू सिंह ने बच्चे से पूछा कि कहां लगी तो बच्चे ने सर पर हाथ रखकर बताया। रिंकू ने उसके सर को मसलते हुए कई बार Sorry Yaar कहा और टीम के एक सदस्य को बताया कि इसके लगी थी गेंद। तब उस सदस्य ने उसे अपनी टोपी दी और कहा ले जाओ इसे।

यह भी देखेंजडेजा vs मैक्सवेल, कौन जीतेगा IPL 2024 का पहला मुकाबला हरभजन सिंह ने बताया

Rinku Singh ने पूरी की बच्चे की ख्वाहिश

इसके बाद रिंकू सिंह ने बच्चे से पूछा कि छोटू और कुछ चाहिए? इस बच्चे ने ऑटोग्राफ के लिए कहा। रिंकू सिंह ने उसी केकेआर टीम की टोपी पर अपने ऑटोग्राफ दिए, जिसके बाद बच्चे के चेहरे पर स्माइल आ गई।

Editors pick