Cricket
RCB vs LSG: केएल राहुल के RCB के खिलाफ खेलने पर संदेह

RCB vs LSG: केएल राहुल के RCB के खिलाफ खेलने पर संदेह

केएल राहुल के RCB के खिलाफ खेलने पर संदेह
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु बनाम लखनऊ सुपर जाइंट्स मुकाबले में केएल राहुल की भागीदारी को लेकर अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।

RCB vs LSG: मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु बनाम लखनऊ सुपर जाइंट्स मुकाबले में केएल राहुल की भागीदारी को लेकर अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। राहुल हाल ही में पंजाब किंग्स के खिलाफ एलएसजी के मुकाबले मे एक इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में खेला और स्टैंड-इन कप्तान निकोलस पूरन ने कहा कि टीम उन्हें ब्रेक देने पर विचार कर रही है क्योंकि वह चोट के कारण वापसी कर रहे हैं।

इस बीच, ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने बताया राहुल ने मैच से पहले ट्रेनिंग में हिस्सा लिया, लेकिन विकेटकीपिंग नहीं कर सके। उन्होंने कुछ समयबद्ध स्प्रिंट और गतिशीलता अभ्यास किए और बल्लेबाजी भी की। उन्होंने स्वीप शॉट का अभ्यास किया, लेकिन उनकी बाईं हैमस्ट्रिंग में कुछ दिक्कत थी। उन्होंने कुछ और गतिशीलता अभ्यासों के साथ अपना प्रशिक्षण समाप्त करने से पहले नेट गेंदबाजों और थ्रोडाउन विशेषज्ञों का सामना करते हुए 15 मिनट तक बल्लेबाजी की।

पूरन ने राहुल की भागीदारी पर कहा, ”हम देखेंगे कि वह ट्रेनिंग में कैसा प्रदर्शन करते हैं।”

पूरन ने राहुल की मैदान से अनुपस्थिति पर भी प्रकाश डाला। उन्होंने कहा, “जब आपको संयोजन बदलना होता है तो यह हमेशा कठिन होता है। हालांकि, हमारे वरिष्ठ खिलाड़ी एक साथ आए और निर्णय लेने में मेरी सहायता भी की। कभी-कभी जब आपका कप्तान उपलब्ध नहीं होता है, सभी वरिष्ठ खिलाड़ी साथ खड़े होते हैं और कोशिश करते हैं और उनकी अनुपस्थिति को पूरा करें।”

मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया था कि उन्हें टूर्नामेंट के शुरुआती भाग में दस्ताने नहीं पहनने की सलाह दी गई थी, इसके बावजूद राहुल ने विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में सीजन का पहला मैच खेला। हालांकि, राहुल ने ओपनिंग स्पॉट नहीं छोड़ा और दोनों मैचों में ओपनिंग करने आए। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 44 गेंदों में 58 और पंजाब किंग्स के खिलाफ नौ गेंदों में 15 रन बनाए।

Editors pick