Cricket
RCB फैंस का रोड़ शो, CSK से मिली जीत के बाद इस तरह मनाया जश्न-WATCH

RCB फैंस का रोड़ शो, CSK से मिली जीत के बाद इस तरह मनाया जश्न-WATCH

RCB फैंस का रोड़ शो, CSK से मिली जीत के बाद इस तरह मनाया जश्न-WATCH
RCB vs CSK IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने शनिवार को फैंस के दिल जीतते हुए चेन्नई सुपर किंग्स पर रोमांचक जीत दर्ज की।

RCB vs CSK IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने शनिवार को फैंस के दिल जीतते हुए चेन्नई सुपर किंग्स पर रोमांचक जीत दर्ज की। इस मैच में RCB ने चेन्नई को 27 रनों से मात दी और आईपीएल 2024 में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया। अब बेंगलुरु की इस जीत के बाद फैंस ने रोड़ पर उतरकर जश्न मनाया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

RCB की शानदार बढ़त

आईपीएल 2024 के प्लेऑफ़ तक आरसीबी की यात्रा आसान नहीं रही। अपने पहले आठ मैचों में सात हार के साथ एक शुरुआत करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने लगातार 6 जीत दर्ज की। अब फैंस को अपनी टीम से उम्मीद है की इस बार आईपीएल का खिताब भी वही जीते।

कैसा रहा मुकाबला?

एम चिन्नास्वामी में पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी ने 5 विकेट पर 218 रन का बड़ा स्कोर बोर्ड पर लगाया। जिसमें कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 54 रन बनाए। जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम अंत जा कर 7 विकेट पर 191 रन ही बना सकी और यह मैच 27 रनों से हार गई।

यह भी पढ़ें: ‘बस दो बड़े हिट की जरुरत थी..’ RCB vs CSK मैच में मिली हार के बाद छलका ऋतुराज गायकवाड़ का दर्द

कैसा रहा CSK के लिए ये सीजन?

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के तरफ से इस सीजन ज्यादा अच्छा प्रदर्शन देखने को नहीं मिला। सीजन से पहल चेन्नई ने धोनी की जगह ऋतुराज को कप्तानी का भार सौंपा। जिसके बाद शुरुआती दौर में चेन्नई की तरफ से अच्छा प्रदर्शन देखने को मिला। लेकिन जैसे-जैसे सीजन आगे बढ़ा उसके बाद CSK खराब प्रदर्शन करने लगी। चेन्नई सुपर किंग्स को इस सीजन में 14 मैचों में से 7 में जीत मिली तो वही 7 मैचों में ही हार का सामना भी करना पड़ा।

Editors pick