Cricket
‘अबे खाने दो मेरे को’, विराट कोहली ने ऑर्डर किए पिज्जा और आलू चाट-WATCH

‘अबे खाने दो मेरे को’, विराट कोहली ने ऑर्डर किए पिज्जा और आलू चाट-WATCH

विराट कोहली एक वीडियो में पिज्जा और आलू चाट ऑर्डर करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान सिराज और फाफ ने उन्हें डाइट के बारे में भी याद दिलाया।

विराट कोहली दुनिया भर में अपनी फिटनेस को लेकर जाने जाते हैं। फैंस के मन में कई बार उनकी डाइट को लेकर सवाल रहता है। वहीं, विराट कोहली के अंदर का फूड लवर भी किसी से से छिपा नहीं है। उनके फैंस को यह जाहिर तौर पर मालूम है कि दिल्ली के इस लड़के को किस तरह का खाना पसंद है।

हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के अंदर का फूड लवर सामने आया। एक वीडियो में विराट डाइट को भूलकर पिज्जा, सैंडविच और आलू चाट ऑर्डर करते नजर आ रहे हैं।

जीयो के लिए एक एड शूट में विराट कोहली, फाफ डु प्लेसी और मोहम्मद सिराज एक साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में विराट फोन पर ऑर्डर करते हुए कहते हैं, “फिर सैंडविच, फिर पिज्जा, फिर आलू चाट और फिर बर्फी, हां तू चालू रख मैं आता हूं।”

विराट के इन ऑर्डर पर आरसीबी के कप्तान फाफ और पेसर सिराज उनके डायट प्लान के बारे में याद दिलाते हैं, जिस पर विराट ने कहा, “अबे क्या डाइट, खाने दे ना मेरे को।”

यह भी देखेंः ऑस्ट्रेलिया दिग्गज ने ऋषभ पंत पर जुर्माना लगाने की उठाई मांग, जानें क्यों

यह भी पढ़ें: ‘या तो हम बहाना बना सकते हैं या…’ ऋषभ पंत ने जीत के बाद दिया बड़ा बयान

यह भी पढ़ें: LSG vs DC: दिल्ली कैपिटल्स ने लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ बनाया ये अनोखा रिकॉर्ड

गौरतलब है कि आरसीबी स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का यह सीजन अभी तक लाजवाब रहा है। कोहली ने 6 मैचों में 319 रन बनाए हैं, जिसमें उनके नाम 2 अर्धशतक और एक शतक शामिल है। इसके साथ उन्होंने ऑरेंज कैप पर भी कब्जा किया हुआ है।

Editors pick