Cricket
IPL Auction: रिंकू से छक्के खाने वाले यश दयाल पर आरसीबी ने दिखाया रहम, इतने करोड़ में खरीदा

IPL Auction: रिंकू से छक्के खाने वाले यश दयाल पर आरसीबी ने दिखाया रहम, इतने करोड़ में खरीदा

आईपीएल 2023 में रिंकू सिंह से 5 छक्के खाने वाले तेज गेंदबाज यश दयाल को आरसीबी ने करोड़ों रूपयों में टीम में शामिल कर लिया है।

RCB at IPl Auction 2024: आईपीएल 2023 में रिंकू सिंह से एक ओवरों में 5 छक्के खाने वाले गेंदबाज यश दयाल को इस ऑक्शन 2024 में आखिरकार खरीदार मिल ही गया। बेशुमार फैन बेस वाली फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर बेंगलुरू ने तेज गेंदबाज को करोड़ों रूपयों खरीद लिया।

आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस और केकेआर के बीच हुआ वह मुकाबला सभी को याद ही होगा, जिसमें रिंकू सिंह ने एक ही ओवरों में 5 छक्के जड़कर भारतीय टीम का रास्ता साफ कर लिया था। इस मैच में उन्होंने तेज गेंदबाज यश दयाल की पिटाई कर डाली थी। जिसके बाद इस खिलाड़ी को आईपीएल 2024 ऑक्शन में खरीदार मिलना मुश्किल ही माना जा रहा था।

5 छक्के खाने वाले यश दयाल को मिले 5 करोड़ रूपये

दुबई में आईपीएल 2024 ऑक्शन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने तेज गेंदबाज यश दयाल को पूरे 5 करोड़ रूपयों में खरीद लिया है। आरसीबी इस ऑक्शन में तेज गेंदबाजों की तलाश में ही उतरी थी। जिसके बाद उन्होंने यश को शामिल किया।

यह भी देखेंः कौन है समीर रिज़वी? जिन्हें IPL 2024 नीलामी में CSK ने 8.4 करोड़ में खरीदा

यश दयाल को गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2023 के प्रदर्शन के बाद रिलीज कर दिया था। इसके बाद खरीदार की तलाश थी और आरसीबी ने उन पर भरोसा जताया है।

Editors pick