Cricket
बाप के लगाए आरोपों पर रवींद्र जडेजा ने तोड़ी चुप्पी, सब बातें बताई झूठी

बाप के लगाए आरोपों पर रवींद्र जडेजा ने तोड़ी चुप्पी, सब बातें बताई झूठी

बाप के लगाए आरोपों के बीच रवींद्र जडेजा की प्रतिक्रिया, सब बातें बताई झूठी
रवींद्र जड़ेजा और उनके परिवार के बीच रिश्तों में खटास पैदा हो गई है, उनके पिता अनिरुद्ध सिंह ने रवींद्र और उनकी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Ravindra Jadeja Father Anirudh Sinh Jadeja: भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जड़ेजा और उनके परिवार के बीच रिश्तों में खटास पैदा हो गई है, उनके पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा ने रवींद्र और उनकी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अनिरुद्ध का दावा है कि जड़ेजा की पत्नी रिवाबा से शादी के कुछ समय बाद ही परिवार में विवाद पैदा हो गए। उन्होंने खेद व्यक्त करते हुए कहा कि बेहतर होता कि जडेजा ने शादी नहीं की होती या वे क्रिकेटर न बनते। इन सबके बीच रवींद्र जड़ेजा ने अपने पिता की इस प्रतिक्रिया पर पलटवार किया है।

रवींद्र जड़ेजा ने कहा, “हमला दिव्य भास्करम के बेतुके इंटरव्यू में कही गई सभी बातें निरर्थक और झूठी हैं। वहाँ एक कहा पर कुछ कहा जाना है। जिससे मैं इनकार करता हूं। मेरी पत्नी की छवि धूमिल करने के जो प्रयास किये जा रहे हैं, वे वास्तव में निंदनीय हैं। मुझे भी बहुत कुछ कहना है जिसे मैं सार्वजनिक रूप से न कहूं तो बेहतर है।”

अनिरुद्ध के अनुसार, जडेजा की शादी के कुछ महीने बाद ही झगड़े शुरू हो गए, रिवाबा कथित तौर पर संपत्ति के मामलों को लेकर परिवार पर दबाव डाल रही थी। अनिरुद्ध ने जडेजा और उनकी बहन नैनाबा के बीच तनावपूर्ण संबंधों का भी जिक्र किया।

Editors pick