Cricket
रवि शास्त्री का बड़ा दावा, बोले-“यह एमएस धोनी का आखिरी सीज़न है”

रवि शास्त्री का बड़ा दावा, बोले-“यह एमएस धोनी का आखिरी सीज़न है”

रवि शास्त्री का बड़ा दावा, बोले-“यह एमएस धोनी का आखिरी सीज़न है”
IPL 2024 MS Dhoni: भारत के पूर्व क्रिकेटर और मुख्य कोच रवि शास्त्री ने एमएस धोनी के आईपीएल में आगे खेलने को लेकर बड़ा दावा किया है।

IPL 2024 MS Dhoni: भारत के पूर्व क्रिकेटर और मुख्य कोच रवि शास्त्री ने एमएस धोनी के आईपीएल में आगे खेलने को लेकर बड़ा दावा किया है। साथ ही उन्होंने रुतुराज गायकवाड़ को कप्तानी की कमान सौंपने के धोनी के फैसले पर भी आपत्ति जताई है। सीएसके के पूर्व कप्तान आज एक्शन में वापस आएंगे क्योंकि दिल्ली कैपिटल्स विशाखापत्तनम के एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में डीसी बनाम सीएसके आईपीएल 2024 के मुकाबले में मौजूदा चैंपियन से भिड़ेगी।

एमएस धोनी का आखिरी सीज़न?

शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान कहा, “यह एमएस धोनी का आखिरी सीज़न है, ठीक है, बहुत स्पष्ट है। आप जानते हैं, यह इस पर निर्भर करता है कि उसका शरीर हर चीज़ का सामना कैसे करता है, चाहे वह पूरा सीजन खेले या पूरा सीज़न न खेले, केवल समय ही बताएगा।”

यह भी पढ़ें: 4 अनकैप्ड भारतीय गेंदबाज, जो IPL 2024 में कर सकते हैं 150 KM प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के खिलाफ सीएसके के शुरुआती दो मैचों में खेलने के बावजूद, धोनी ने अभी तक बल्लेबाजी नहीं की है। लेकिन, 42 वर्षीय धोनी ने इन मैचों में विकेटकीपिंग की है। शास्त्री के अनुसार, 2024 सीज़न में धोनी की भागीदारी उनके फिटनेस स्तर और उनके शरीर की स्थिति पर निर्भर करती है।

Editors pick