Cricket
Ranji Trophy: मुंबई के खिलाफ मैच में पहुंच गईं बिहार की दो टीमें, पुलिस को शांत कराना पड़ा बवाल

Ranji Trophy: मुंबई के खिलाफ मैच में पहुंच गईं बिहार की दो टीमें, पुलिस को शांत कराना पड़ा बवाल

पटना में चल रहे रणजी ट्रॉफी के मैच में मुंबई के खिलाफ खेलने के लिए बिहार की दो टीमें मैदान पर पहुंच गईं, जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ।

Bihar vs Mumbai Match Ranji Trophy 2024 Controversy: पटना में चल रहे रणजी ट्रॉफी के मुकाबले में शनिवार को पहले दिन ही बवाल हो गया। मुंबई के साथ मुकाबला खेलने के लिए मोइनुल स्टेडियम में बिहार की दो टीमें मैदान पर आ पहुंची। इस सब की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही हैं। इस दौरान हंगामा इतना बड़ गया कि यहां पुलिस को दखल देना पड़ा।

रणजी ट्रॉफी 2023-24 में एलीट ग्रुप का मैच मुंबई और बिहार के बीच पटना के मोइनुल स्टेडियम में खेला जा रहा है। लेकिन मैच के पहले दिन जमकर हंगामा खड़ा हो गया, जिसके चलते मैच घंटों की देरी से शुरु हुआ।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, यह लड़ाई बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के दो गुटों के बीच है, जो मैच के दौरान मैदान तक जा पहुंची। यही वजह से है कि प्रदेश की दो-दो टीमें मुंबई के खिलाफ मैच खेलने पहुंच गईं और हंगामा शांत कराने के लिए पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ गया। आखिर में यह मुकाबला 1 बजे शुरू हुआ।

ये था पूरा बवाल

टूर्नामेंट में मुंबई बनाम बिहार मुकाबले से पहले खूब हंगामा हुआ। इसकी वजह है कि बिहार क्रिकेट एसोसएिशन ने दो टीमों की लिस्ट जारी कर दी थी। एसोसएिशन अध्यक्ष राकेश तिवारी ने एक टीम जारी की, जबकि बर्खास्त चल रहे सचिव अमित कुमार ने भी दूसरी लिस्ट कर दी। इसके बाद ही मुंबई के साथ मैदान पर कौन सी टीम खेलेगी, इसका विवाद शुरु हो गया।

इस बीच बीसीए के अधिकारियों के बीच जमकर हंगामा देखने को मिला। एसोसएिशन के बीच चल रही झड़प को पुलिस ने शांत कराया और सचिव की जारी की गई टीम को वापिस भिजवाया गया। जबकि, अध्यक्ष द्वारा जारी की गई टीम को ही मैदान पर खेलने दिया गया।

Editors pick