Cricket
राहुल द्रविड़ ने किशन-अय्यर को BCCI कॉन्ट्रैक्ट से हटाने के बाद तोड़ी चुप्पी

राहुल द्रविड़ ने किशन-अय्यर को BCCI कॉन्ट्रैक्ट से हटाने के बाद तोड़ी चुप्पी

राहुल द्रविड़ ने किशन-अय्यर को BCCI कॉन्ट्रैक्ट से हटाने के बाद तोड़ी चुप्पी
राहुल द्रविड़ ने श्रेयस अय्यर और ईशान किशन को बीसीसीआई अनुबंध रद्द होने के बाद फिट रहने और क्रिकेट खेलने की सलाह दी है।

टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने श्रेयस अय्यर और ईशान किशन को बीसीसीआई (BCCI) अनुबंध रद्द होने के बाद फिट रहने और क्रिकेट खेलने की सलाह दी है। दोनों खिलाड़ियों को हाल ही में बोर्ड ने केंद्रीय अनुबंध सूची से हटा दिया था। मुख्य कोच ने उनकी वापसी पर अपनी चुप्पी तोड़ी और उन्हें सलाह दी।

ईशान किशन, श्रेयस अय्यर को द्रविड़ की सलाह

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल द्रविड़ ने कहा, “मैं अनुबंध तय नहीं करता या उस पर चर्चा नहीं करता। मैं यह भी नहीं जानता कि मानदंड क्या हैं। दोनों मिश्रण में हैं और उम्मीद है कि वे क्रिकेट खेलेंगे, फिट रहेंगे और चयनकर्ताओं को उन्हें चुनने के लिए मजबूर करेंगे। कोई भी विवाद से बाहर नहीं है, बिना अनुबंध वाले खिलाड़ियों ने भी खेला है।”

ईशान किशन को क्यों निकाला गया?

ईशान किशन ने मानसिक थकान का हवाला देते हुए दक्षिण अफ्रीका सीरीज से नाम वापस ले लिया। हालांकि यह बीसीसीआई को पसंद नहीं आया। इसके बाद इशान ने रणजी ट्रॉफी में नहीं खेले। जिस वजह से BCCI को यह बड़ा एक्शन लेना पड़ा।

श्रेयस अय्यर को क्यों निकाला गया?

श्रेयस अय्यर पिछले साल तक सभी फॉर्मेट के खिलाड़ी थे। वह अपनी फिटनेस के आधार पर टेस्ट, वनडे और टी20 में नियमित थे। लेकिन लगातार निराशाजनक प्रदर्शन के बाद उन्हें टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया, उन्होंने पीठ में ऐंठन की शिकायत की और मुंबई के रणजी ट्रॉफी मैच में भाग नहीं लिया।

Editors pick