Cricket
‘पर्सनल रिकॉर्ड से पहले टीम को रखते तो…’, अंबाती रायडू ने RCB की लीडरशिप पर खड़े किए सवाल

‘पर्सनल रिकॉर्ड से पहले टीम को रखते तो…’, अंबाती रायडू ने RCB की लीडरशिप पर खड़े किए सवाल

अंबाती रायडू ने RCB की असफलता का कारण बताते हुए कहा कि लीडरशिप और मैनेजमेंट टीम से पहले पर्सनल माइलस्टोन को प्राथमिकता देता है।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के चेन्नई सुपरकिंग्स को हराने के बाद से ही पूर्व सीएसके खिलाड़ी अंबायती रायडू अचानक आरसीबी के सबसे बड़े आलोचक बन गए हैं। लगातार बयानबाजी कर रहे रायडू ने हाल ही में एक नया ट्वीट कर आरसीबी के प्रबंधन और नेतृत्व पर सवाल खड़े किए हैं। रायडू का मानना है कि निजी रिकॉर्ड पर ध्यान देने की जगह आरसीबी के नेतृत्व को टीम पर ध्यान देना होगा।

रायडू ने साधा आरसीबी पर निशाना

अंबाती रायडू ने ट्वीट करते हुए कहा कि टीम प्रबंधन और नेतृत्व न सिर्फ निजी रिकॉर्ड पर ध्यान देता है, बल्कि उन्होंने शानदार खिलाड़ियों को बाहर निकाल दिया, जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा।

अंबाती रायडू ने ट्वीट में लिखा, “मैं वास्तव में उन सभी आरसीबी समर्थकों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं जिन्होंने वर्षों से उत्साहपूर्वक टीम का समर्थन किया है। अगर मैनेजमेंट और लीडर्स के लिए पर्सनल माइलस्टोन से पहले टीम का हित ऊपर होता तो आरसीबी ने कई खिताब जीते होते।”

पूर्व सीएसके खिलाड़ी ने आरसीबी को मेगा ऑक्शन में अपनी टीम सुधारने की सलाह दी है। उन्होंने कहा, “बस याद रखें कि कितने शानदार खिलाड़ियों को बाहर कर दिया गया है। अपने प्रबंधन को उन खिलाड़ियों को लाने के लिए बाध्य करें जो टीम के हितों को पहले रखेंगे। मेगा ऑक्शन से एक बेहतरीन नए अध्याय की शुरुआत हो सकती है।”

यह भी देखेंः Virat Kohli जल्दी लेंगे संन्यास? इंग्लैंड के पूर्व कप्तान का चौंकाने वाला दावा

पहले भी रायडु ने विराट पर कसा था तंज

आईपीएल 2024 के लीग स्टेज में आरसीबी ने जोरदार वापसी करते हुए सीएसको को हराकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। इसके बाद उन्हें एलिमिनेटर मुकाबले में आरआर से हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद रायडू ने विराट कोहली पर निशाना साधा था।

उन्होंने कहा, “आईपीएल ट्रॉफी सिर्फ चिल्लाने और जश्न मनाने से नहीं जीती जा सकती। आईपीएल ट्रॉफी जीतने के लिए आपको प्लेऑफ में अच्छा खेलना होता है और सभी ज़रूरी मुकाबले को जीतना पड़ता है।”

Editors pick